scriptट्रैक्टर से टकराए बाइक चालक की मौत | the death of bike driver in accident | Patrika News
श्योपुर

ट्रैक्टर से टकराए बाइक चालक की मौत

शहर के पाली रोड पर हजीरा के पास हुई ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में घायल हुए जीजा-साले में से साले की जिला अस्पताल से रैफर किए जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई।

श्योपुरApr 13, 2015 / 05:23 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

Accident

Accident

श्योपुर। शहर के पाली रोड पर शनिवार की देर शाम को हजीरा के पास हुई ट्रैक्टर-बाइक की भिड़ंत में घायल हुए जीजा-साले में से साले की जिला अस्पताल से रैफर किए जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। दरअसल हादसे का शिकार हुई बाइक को साला जितेन्द्र चला रहा था। जिसने हेलमेट नहीं पहन रखा था। यदि उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

यहां बता दें कि ग्राम जाटखेड़ा निवासी जितेन्द्र बैरवा शनिवार की देर शाम को अपने जीजा सुरेश बैरवा निवासी रामपुरिया राजस्थान के साथ बाइक पर सवार होकर श्योपुर आ रहा था। तभी हजीरा के पास उनकी बाइक की सामने से आ रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार दोनो जीजा-साले घायल हो गए। चूंकि बाइक चला रहे जितेन्द्र ने हेलमेट नहीं पहन रखा था,जिसकारण जितेन्द्र के सिर में भी चोट आई। जिला अस्पताल से दोनों को कोटा रैफर किए जाने के दौरान जितेन्द्र बैरवा की रास्ते में मौत हो गई। जबकि सुरेश बैरवा का कोटा अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मृतक युवक के चाचा राजेन्द्र बैरवा की रिपोर्ट पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

इधर ट्रेन से गिरे युवक की भी टूटी सांसे

शनिवार शाम को दांतरदा स्टेशन के समीप नैरोगेज ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल हुए युवक की भी जिला अस्पताल में रात्रि के दौरान मौत हो गई।हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। लेकिन देहात थाना पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त शुरू कर दी है।

हेलमेट उपयोगी

हादसे में मृत हुए बाइक चालक जितेन्द्र ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। यदि हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। ऐसा आगे किसी के साथ न हो,इसके लिए लोगों को बाइक चलाते समय हेलमेट का उपयोग अनिवार्य रूप से करना चाहिए।
जयराज कुबेर, एसडीओपी,श्योपुर

Hindi News/ Sheopur / ट्रैक्टर से टकराए बाइक चालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो