scriptश्योपुर में थाने के सामने आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा | sheopur | Patrika News
श्योपुर

श्योपुर में थाने के सामने आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा

-पीएम आवास की किस्त के एवज में पार्षद पर पैसे मांगने का महिलाओं ने लगाया आरोप

श्योपुरFeb 24, 2024 / 11:01 pm

jay singh gurjar

श्योपुर में थाने के सामने आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा

श्योपुर में थाने के सामने आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा

श्योपुर,
शनिवार को श्योपुर शहर के वार्ड 14 के आम आदमी पार्टी के पार्षद जुगल मेहरा के साथ महिलाओं ने कर मारपीट कर दी। नगरपालिका और कोतवाली थाने के ठीक सामने हुई इस घटना के बाद पार्षद वार्ड की महिलाओं से बचकर थाने पहुंच गया। पार्षद ने महिलाओं के खिलाफ मारपीट करने और उस पर झूठा आरोप लगाने का आवेदन कोतवाली में दिया है जिस पर कोतवाली पुलिस ने दो महिलाओं सहित चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।
नगर पालिका श्योपुर के वार्ड नं. 14 के आप पार्टी के पार्षद जुगल मेहरा के साथ इसी के वार्ड में रहने वाली आधा दर्जन महिलाओं ने यह कहते हुए उसके साथ मारपीट कर दी कि, पार्षद द्वारा पीएम आवास की राशि डलवाने के बदले उनसे 10 से 15 हजार रूपये लिए जा रहे है। कुछ महिलाओं का कहना था कि, पार्षद जुगल मेहरा ने उसने पैसे भी ले लिए लेकिन पीएम आवास की राशि अभी तक नहीं डलवाई। कोतवाली थाना के ठीक सामने और नगर पालिका के नीचे हुए इस मामले में महिलाओं ने हंगामा कर पार्षद पर रिश्वत लेने का आरोप लगाते हुए उसे पकड़ लिया और झूमाझटकी करते हुए उसके साथ मारपीट कर दी। पार्षद मेहरा जैसे तैसे महिलाओं से छूटकर अपने आपको पिटने से बचाने के लिए कोतवाली पहुंच गया, जहां उसने महिलाओं पर उसके साथ की गई मारपीट सहित झूठे आरोप में फंसाने का मामला दर्ज करवाने के लिए कोतवाली पुलिस को एक आवेदन दिया। इस दौरान मामले की सूचना मिलने के बाद नपा अध्यक्ष प्रतिनिधि सुजीत गर्ग एवं अन्य पार्षदगण भी कोतवाली पहुंच गए। जिस पर कोतवाली पुलिस ने दो महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8t94ik
दो महिला सहित चार लोगों पर एफआइआर
शनिवार की दोपहर कोतवाली के सामने हुए घटनाक्रम के बाद पार्षद जुगल मेहरा ने कोतवाली पहुंचकर मारपीट करने के मामले में चार लोगों पर मामला दर्ज करने का आवेदन दिया जिस पर कोतवाली पुलिस ने बसंती जागा, जगदीश जागा, बंटी जागा, मनीषा बैरवा के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है।

Hindi News/ Sheopur / श्योपुर में थाने के सामने आम आदमी पार्टी के पार्षद को महिलाओं ने पीटा

ट्रेंडिंग वीडियो