scriptपुलिया के ऊपर से बहते नदी के तेज पानी में ड्राइवर ने उतार दी स्कूली बच्चों से भरी वेन, रौंगटे खड़े कर देगा Video | school van driver video drove full of children into fast flowing river over culvert | Patrika News
श्योपुर

पुलिया के ऊपर से बहते नदी के तेज पानी में ड्राइवर ने उतार दी स्कूली बच्चों से भरी वेन, रौंगटे खड़े कर देगा Video

school van driver video : बच्चों से भरा स्कूल वाहन ड्राइवर ने नदी के तेज बहाव के बीच से निकाला। छोटी सी लापरवाही मासूम बच्चों की जान पर पड़ सकती थी भारी। सामने आया हैरान कर देने वाला वीडियो..।

श्योपुरJul 07, 2024 / 11:09 am

Faiz

school van driver video
school van driver video : मध्य प्रदेश के अधिकतर इलाकों में भारी बारिश का दौर चल रहा है। आलम ये है कि नदी-नाले उफान पर आने के चलते कई पुल-पुलियाओं से गुजरने वाले मार्ग बंद हैं। इसी तरह सूबे के श्योपुर जिले में भी तेज बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं। कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। पुलिस-प्रशासन लगातार लोगों से ओवरफ्लो पुलिया पार न करने की अपील कर रही है। बावजूद इसके लोग अपनी जान जोखिम में डालकर लापरवाही पूर्वक पुलिया पार करने की जद्दोजहद कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिले की विजयपुर तहसील से सामने आया, जहां एक लापरवाह स्कूल वाहन का चालक ने स्कूली बच्चों की जान जोखिम में डालकर नदीं के तेज बहाव के बीच से स्कूल का वाहन निकाल दिया। चालक की इस गंभीर लापरवाही का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा स्कूल वैन चालक की लापरवाही का ये वीडियो जिले के अंतर्गत आने वाली विजयपुर तहसील के ग्रमा इकलोद का है, जहां क्वारी नदी का पानी तेज रफ्तार से पुलिया के ऊपर से होकर बह रहा है। इस बीच वहां बच्चों से भरा एक स्कूल वाहन पहुंचा। चालक कुछ देर के लिए तो रुका, लेकिन अचानक ही उसने स्कूल वाहन स्टार्ट किया और मासूम बच्चों की जान जोखिम में डालते हुए नदी पार करने के लिए वाहन तेज बहाव के बीच डाल दिया। इस बीच पुलिया के दोनों तरफ खड़े लोगों ने उसे रोकने के लिए काफी आवाजें भी लगाईं, पर उसने किसी की न सुनी और वाहन दौड़ाते हुए पुलिया के पार निकल गया।

अटकी रह गई लोगों की सांसें

इस घटना को जिस किसी ने भी देखा, कुछ देर के लिए तो उन सभी की मानों सांसे ही अटकी रह गईं। दोनों छोर पर मौजूद लोग स्कूल वाहन चालक को रुकने की आवाजें लगाते रहे, लेकिन जब उसने गाड़ी पानी के बहाव में डाल दी तो सभी सन्न रह गए, जब तक वाहन दूसरे छोर पर नहीं पहुंच गया, तबतक उस नजारे को देखने वालों के बीच सन्नाटा सा पसर गया।
यह भी पढ़ें- सोना-चादी की कीमतों में अचानक आया भारी उछाल, जानें आपके शहर के लेटेस्ट रेट

मासूम बच्चों की जान से खिलवाड़

सामने आए घटना के वीडियो में भी साफतोर पर देखा जा सकता है कि पीले रंग की स्कूल वैन किस तरह तेज गति से बहती नदी के बीच से निकल रही है। अगर चालक से एक छोटी सी चूक हो जाती या वाहन का संतुलन बिगड़ जाता तो चालक ये लापरवाही मासूम बच्चों की जान पर कितनी भारी पड़ सकती थी।

Hindi News / Sheopur / पुलिया के ऊपर से बहते नदी के तेज पानी में ड्राइवर ने उतार दी स्कूली बच्चों से भरी वेन, रौंगटे खड़े कर देगा Video

ट्रेंडिंग वीडियो