scriptग्रामीणों ने गांव में दीवारों पर लिखा ‘चुनाव बहिष्कार’ वजह कर देगी हैरान | MP Assembly Election 2023 villagers write 'Election boycott' in sheopur gwalior mp | Patrika News
श्योपुर

ग्रामीणों ने गांव में दीवारों पर लिखा ‘चुनाव बहिष्कार’ वजह कर देगी हैरान

Assembly Election Boycott in MP : विकासखंड श्योपुर के ग्राम बमोरीहाला के ग्रामीणों ने गांव के मंदिर की दीवार पर चुनाव बहिष्कार का नारा लिख दिया…

श्योपुरOct 18, 2023 / 09:50 am

Sanjana Kumar

chunav_bahishkar_in_mp.jpg

Assembly Election Boycott in MP : विकासखंड श्योपुर के ग्राम बमोरीहाला के ग्रामीणों ने गांव के मंदिर की दीवार पर चुनाव बहिष्कार का नारा लिख दिया। जिसमें ग्रामीणों ने गांव में विकास कार्य नहीं होने और कई समस्याएं व्याप्त होने का आरोप लगाते हुए लिखा है कि जो हमारी समस्याओं का समाधान करे, वही गांव में वोट मांगने आए।

ग्राम पंचायत हलगांवड़ा बुजुर्ग के ग्राम बमोरीहाला में ग्रामीणों ने गांव के मुख्य रास्ते पर बने मंदिर की दीवार पर बड़े बड़े अक्षरों में दीवार पर चुनाव बहिष्कार (Assembly Election Boycott in MP) लिखा है। इसके साथ ही बहिष्कार (Assembly Election Boycott in MP) के कारण गिनाते हुए लिखा है कि गांव की जनता 2023 में भी 1990 जैसा जीवनयापन करने को मजबूर है। गांव में सीसी निर्माण कार्य नहीं है, खेतों में जाने के रास्ते का निर्माण नहीं हुआ, श्मशान घाट का मरम्मतीकरण नहीं हुआ आदि समस्याएं लिखी है। इसके साथ ही लिखा है कि गांव की हर समस्या का समाधान कर सके, वही गांव में वोट मांगने आए। बताया गया है कि बमेारी हाला 90 घरों की बस्ती है।

assembly_election_boycott_in_mp.jpg

– हमारे गांव में कई समस्याएं व्याप्त है, ग्राम पंचायत हमारी सुनती नहीं है। इसलिए ग्रामीणों ने चुनाव के बहिष्कार (Assembly Election Boycott in MP) करने का निर्णय लिया है।
– चंद्रभान राणा, स्थानीय ग्रामीण, बमोरीहाला

– ऐसा नहीं है, हमने गांव में कई कार्य कराए हैं, लेकिन वहां के ग्रामीण काम नहीं करने देते हैं और विवाद करते हैं। हम वहां लेबर भेजते हैं, तो उन्हें काम नहीं करने दिया जाता।
– संजू रोशन मीणा, सरपंच, ग्राम पंचायत हलगांवड़ा बुजुर्ग

Hindi News/ Sheopur / ग्रामीणों ने गांव में दीवारों पर लिखा ‘चुनाव बहिष्कार’ वजह कर देगी हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो