scriptशामली में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, 2 की मौत | Uncontrolled truck crushed 12 people in Shamli | Patrika News
शामली

शामली में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

Truck Accident in Shamli: दिल्ली की ओर से एर ट्रक आ रहा था इसी दौरान शामली के कांगला कब्जे में ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद करीब एक दर्जन लोगों को रौंदते हुए पलट गया।
 

शामलीApr 03, 2024 / 07:12 pm

Aniket Gupta

uncontrolled_truck_crushed_12_people_in_shamli.png

Truck Accident in Shamli

Truck Accident in Shamli: आज यानी बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश के शामली में बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर 12 लोगों को रौंद दिया, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक पलट गई। अनियंत्रित ट्रक ने आसपास के दुकानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। साथ ही कई लोगों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को जेसीबी और क्रेन की मदद से सीधा करने का प्रयास किया जा रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर अधिकारी पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरू कराया। जानकारी के अनुसार, हादसे की वजह ट्रक का ब्रेक फेल होना बताई जा रही है।
दरअसल, दिल्ली की ओर से एर ट्रक आ रहा था इसी दौरान कांगला कब्जे में ट्रक का ब्रेक फेल हो गया। इससे ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मौजूद करीब एक दर्जन लोगों को रौंदते हुए पलट गया। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मौके पर सौकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई और फिर हादसे की जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी गई। सूचना के कुछ देर बाद ही अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। अस्पताल ले जाने से पहले ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें

बसपा ने 12 लोकसभा सीटों पर घोषित किए उम्मीदवार, देखें किसे कहां से मिला टिकट

ऐसा माना जा रहा है कि पलटे ट्रक के नीचे भी कुछ लोग दबे हो सकते हैं। ट्रक को सीधा करने के लिए जेसीबी और क्रेन बुलाई गई है। आज देर शाम तक ट्रक सीधा नहीं किया जा सका था।
 

Hindi News/ Shamli / शामली में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने 12 लोगों को रौंदा, 2 की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो