scriptलॉकडाउन के बीच दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित चार लोग हुए लहूलुहान | 4 people injured in two side clash in shamli | Patrika News
शामली

लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित चार लोग हुए लहूलुहान

बाग से बच्चों के फल तोड़ने की घटना ने लिया हिंसक रूप

शामलीApr 20, 2020 / 06:37 pm

Iftekhar

pitai_1.jpg

 

शामली. जनपद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बाग से फल तोड़ने को लेकर दो पक्षों में मामूली विवाद के बाद संघर्ष हो गया। इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडे व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। इस दौरान एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि बच्चे द्वारा बाग से फल तोड़ने पर यह संघर्ष शुरू हुआ था। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पहुंची पुलिस ने घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां घायलों को शुरुआती इलाज के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया ।

यह भी पढ़ें- यूपी के हाईटेक जिले में 100 पहुंची कोरोना पीड़ितों की संख्या तो प्रशासन ने उठाया सख्त कदम
दरअसल, मामला कांधला थाना क्षेत्र के गांव आल्दी का है। जहां पर दो पक्षों में हुए संघर्ष में महिला समेत चार बुरी तरह लहूलुहान हो गए। मामला बाग से फल तोड़ने का बताया जा रहा है। आरोप है कि एक पक्ष के बच्चों ने दूसरे पक्ष के बाग से फल तोड़ लिए, जिसे बाग मालिक ने देख लिया और इसके बाद शिकायत करने के लिए बच्चों के परिजनों के घर पहुंच गया। बाग मालिक की शिकायत पर आरोपी बच्चों के परिजन आग बबूला हो गए और बाग मालिकपर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से हमला बोल दिया।

यह भी पढ़ें: कर्मवीर: एसपी सिटी ने बेटा बनकर कराया दर्द से तड़प रही कैंसर पीड़ित महिला का इलाज

हमले में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसकी सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और वहां से घायलों को कांधला सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर सभी घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

Hindi News/ Shamli / लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में खूनी संघर्ष, महिला सहित चार लोग हुए लहूलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो