scriptपंजाब मेल में आग की अफवाह से मची भगदड़, 20 यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर | Stampede in Punjab Mail, 20 passengers injured, 7 in critical condition | Patrika News
शाहजहांपुर

पंजाब मेल में आग की अफवाह से मची भगदड़, 20 यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

Punjab Mail: शाहजहांपुर में रविवार सुबह पंजाब मेल एक्सप्रेस में आग लगने की अफवाह से भगदड़ मच गई। घटना में 20 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं, जिनमें से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा बरेली और कटरा स्टेशन के बीच हुआ।

शाहजहांपुरAug 11, 2024 / 01:07 pm

Aman Pandey

punjab Mail Accident, Train accident
Punjab Mail: हावड़ा से अमृतसर जा रही 13006 पंजाब मेल एक्सप्रेस के जनरल कोच में आग लगने की अफवाह के चलते यात्रियों में घबराहट फैल गई। घटना सुबह करीब 8:00 बजे हुई, जब ट्रेन नदी के पुल पर आधी और आधी बाहर थी। चालक ने ट्रेन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन यात्री जल्दीबाजी में ट्रेन से कूदने लगे, जिससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई।
सात लोग हुए घायल

सुबह 10:10 पर ट्रेन को शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर एक पर रोका गया। रेलवे के अधिकारी और आरपीएफ के जवान पहुंच गए। पांच एंबुलेंस को बुला लिया गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल सात लोगों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। इस बीच 30 मिनट तक ट्रेन रुकी रही। जांच में सबकुछ सही मिलने के बाद ट्रेन को रवाना कर दिया गया।
शरारती तत्वों ने की ये करतूत 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम आदित्य गुप्ता ने बताया कि बिलपुर के पास सुबह कुछ शरारती तत्वों ने ट्रेन नंबर 13006 के जनरल जीएस कोच में रखा अग्निशमन यंत्र चलाया, जिसके चलते गाड़ी को रोक दिया गया। जिससे दहशत में आए यात्री कूदने लगे। दो यात्रियों को चोट आई है। घायलों को मौके पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया। शरारतीतत्वों की पहचान करने के लिए जांच कराई जा रही है। 

Hindi News / Shahjahanpur / पंजाब मेल में आग की अफवाह से मची भगदड़, 20 यात्री घायल, 7 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो