scriptएक ही परिवार पर दोबारा गिरी बिजली, दादा के बाद बाप-बेटे की भी मौत,पढ़ें पूरी खबर | Strange coincidence lightning struck a family again in 7 years | Patrika News
शाहडोल

एक ही परिवार पर दोबारा गिरी बिजली, दादा के बाद बाप-बेटे की भी मौत,पढ़ें पूरी खबर

साइकिल से पांच साल के बेटे को घर लेकर लौट रहा था पिता, आकाश से आ गई मौत

शाहडोलJun 27, 2023 / 07:14 pm

Shailendra Sharma

shahdol.jpg

शहडोल. अब इसे अजीब संयोग कहें या फिर कुदरत का सितम की एक ही परिवार दो बार आकाशीय बिजली गिरी है। घटना शहडोल की है जहां आकाश से गिरी बिजली पहले दादा के लिए काल बन गई थी और अब उसी बिजली ने पिता व उसके 5 साल के मासूम बेटे को छीन लिया। आकाश से बरपे कहर ने परिवार पर दुखों का पहाड़ तोड़ दिया है परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं शहडोल जिले में ही बिजली गिरने की एक अन्य घटना में एक 40 साल की महिला की भी मौत हुई है।

साइकिल से घर लौट रहे थे पिता-पुत्र, आ गई मौत
एक ही परिवार पर दो बार आकाशीय कहर बरपने की ये हैरान कर देने वाली घटना शहडोल जिले के सोहागपुर थाना इलाके के पटासी गांव की है जहां इंद्रपाल सिंह नाम का पिता अपने 5 साल के बेटे प्रताप सिंह के साथ खेत में खाद डालने के बाद वापस साइकिल से घर लौट रहा था। तभी खेत से महज कुछ ही दूरी पर आकाश से मौत बनकर आई बिजली ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। आकाशीय बिजली की चपेट में आने से पिता इंद्रपाल और बेटे प्रताप की मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

बेटी के फैसले से पिता को लगी ठेस, जीते जी ओढ़ा दिया कफन, बोला- तू हमारे लिए मर गई, पढ़ें पूरी खबर




7 साल पहले दादा पर गिरी थी बिजली
बताया गया है कि इंद्रपाल और उसके मासूम बेटे प्रताप को निगलने वाली आकाशीय बिजली करीब 7 साल पहले दादा जयवीर सिंह को भी परिवार से छीन चुकी है। परिवार के सदस्यों के मुताबिक करीब 7 साल पहले दादा जयवीर खेत पर काम कर रहे थे तभी उन पर बिजली गिर गई थी और उनकी मौत हो गई थी। वहीं अब जयवीर के बेटे इंद्रपाल और पोते प्रताप को बिजली ने परिवार से छीन लिया। वहीं शहडोल जिले के ही पपोंध थाना क्षेत्र के एक गांव में बिजली गिरने से एक 40 साल की महिला की मौत की खबर भी सामने आई है।

देखें वीडियो- बारिश में बीच सड़क पर रोमांटिक डांस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8m18vp

Hindi News / Shahdol / एक ही परिवार पर दोबारा गिरी बिजली, दादा के बाद बाप-बेटे की भी मौत,पढ़ें पूरी खबर

ट्रेंडिंग वीडियो