scriptSchool Holiday : भारी बारिश के चलते स्कूलों की छुट्टी घोषित, आदेश जारी | School Holiday Schools declared holiday due to heavy rains in shahdol district order issued | Patrika News
शाहडोल

School Holiday : भारी बारिश के चलते स्कूलों की छुट्टी घोषित, आदेश जारी

School Holiday : जिले में बीते 24 घंटे से जारी भारी बारिश के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त है। हालात को देखते हुए कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है।

शाहडोलAug 24, 2024 / 11:24 am

Faiz

School Holiday
School Holiday : मध्य प्रदेश के बड़े हिस्से पर झमाझम बारिश का दौर जरी है। कई जिलों में हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। बारिश के चलते नदी-नाले ऊफान पर हैं तो वहीं, जनजीवन अस्त-व्यस्त होने लगा है। बात करें सूबे के शहडोल जिले की तो यहां बीते 24 घंटों से जारी भारी बारिश के कारण जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। हालात की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर ने स्कूलों में अवकाश घोषित कर दिया है। इस संबंध में कलेक्टर की ओर से आदेश भी जारी कर दिये गए हैं।
शहडोल जिले में जारी अति वर्षा के चलते कलेक्टर ने स्कूलों में अवकाश घोषित किया है। शहडोल में अति भारी बारिश को मद्देनजर रखते हुए कलेक्टर डॉ. केदार सिंह ने आज शहडोल जिले के पहली से 8वीं कक्षा तक के सभी शासकीय और अशासकीय स्कूलों में अवकाश घोषित करने का आदेश दिया है। जिले में लगातार हो रही बारिश से लगभग सभी नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं।
यह भी पढ़ें- Heavy Rain Red Alert : पहली बार Super Monsoon Active, 30 जिलों में होगी भारी बारिश, घर से निकलने से बचें

जिले में बारिश के हाल

कलेक्टर ने जिले में पिछले 9 घंटे से रुक-रुक कर हो रही बारिश और आगामी 24 घंटे में बारिश के संभावनाओं को देखते हुए आज शनिवार 24 अगस्त को अवकाश का आदेश जारी किया है।

Hindi News/ Shahdol / School Holiday : भारी बारिश के चलते स्कूलों की छुट्टी घोषित, आदेश जारी

ट्रेंडिंग वीडियो