scriptLeopard Attack Video : पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों पर तेंदुए ने किया हमला, खौफनाक वीडियो आया सामने | Leopard Attack Video 3 people including policeman horrifying video surfaces | Patrika News
शाहडोल

Leopard Attack Video : पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों पर तेंदुए ने किया हमला, खौफनाक वीडियो आया सामने

Leopard Attack Video : दक्षिण वन मंडल के शहडोल रेंज में पिकनिक मनाने गए दो युवक और एक युवती पर तेंदुए ने हमला बोल दिया है। घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, हादसे में घायल तीनों का गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज चल रहा है।

शाहडोलOct 21, 2024 / 12:40 pm

Faiz

Leopard Attack Video
Leopard Attack Video : टाइगर स्टेट के साथ साथ लेपर्ड स्टेट के नाम से भी पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश में लगभग हर रोज किसी न किसी रिहायशी इलाके में मूवमेंट देखने को मिलती हैं। तेंदुए से जुड़ी घटनाओं की खबरें भी सामने आना आम बात हो गई है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में सामने आया है। जहां पिकनिक मनाने गए लोगों पर अचानक एक तेंदुए ने हमला कर दिया। इस घातक हमले में एक पुलिसकर्मी समेत 3 लोग घायल हो गए हैं। खास बात ये है कि तेंदुए के हमले का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।
घटना जिला मुख्यालय से लगे मेडिकल कॉलेज के पास स्थित सोन नदी खतौली छोभा घाट की है। यहां दक्षिण वन मंडल के शहडोल रेंज में पिकनिक मनाने गए आकाश कुशवाहा, नितिन समदरिया और नंदिनी सिंह पर अचानक एक खूंखार तेंदुए ने हमला कर दिया। इस हमले में तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं। गायलों में नितिन समदरिया नाम के युवक की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें- IAS शैलबाला मार्टिन ने डीजे की आवाज पर उठाए सवाल, मंदिर के लाउडस्पीकर पर भी कही बड़ी बात

वन विभाग का अलर्ट जारी

आपको बता दें कि, पिछले कई दिनों से इलाके में तेंदुए की सक्रीयता देखी जा रही है। रिहायशी इलाके में तेंदुए की मूवमेंट से लोगों में दहशत का माहौल है। वन विभाग मुनादी कराकर लोगों को तेंदुए के मूवमेंट से जुड़ी जानकारी देते हुए सावधान रहने के अलर्ट दे रहा है। वहीं, लोगों को जंगली क्षेत्र में न जाने की सख्त हिदायत दी जा रही है।

Hindi News / Shahdol / Leopard Attack Video : पुलिसकर्मी समेत 3 लोगों पर तेंदुए ने किया हमला, खौफनाक वीडियो आया सामने

ट्रेंडिंग वीडियो