scriptतेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौके पर मौत 2 गंभीर | High speed trailer hits auto 4 died 2 critical in horrific accident | Patrika News
शाहडोल

तेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौके पर मौत 2 गंभीर

horrific accident : कोयले से भरे ट्रेलर ने यात्री ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

शाहडोलJul 06, 2024 / 08:35 am

Faiz

horrific accident
horrific accident : मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला शहडोल जिले के बुढ़ार थाना इलाके के लालपुर से सामने आया है, जहां एक कोयले से भरे ट्रेलर ने यात्रियों को लेकर जा रहे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोगों को गभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
बुढ़ार थाना प्रभारी संजय जयसवाल ने बताया कि अनूपपुर से कोयला लोड कर ट्रेलर शहडोल की तरफ जा रहा था। इसी दौरान लालपुर के समीप क्रेशर के पास तेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो में सवार दो महिलाओं की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि 4 लोगों को गंभीर हालत में पुलिस अपने वाहन से ही मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंची, जहां 4 में से 2 गायलों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि 2 का गंभीर अवस्था में इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/dindori-news/small-negligence-may-cost-lives-here-people-are-swollen-river-crossing-watch-video-18820746" target="_blank" rel="noopener">छोटी सी लापरवाही न पड़ जाए जान पर भारी, यहां उफनती नदी पार कर रहे हैं लोग, देखें VIDEO

हादसे में 4 की मौत

इस भीषण सड़क हादसे में जान गवाने वालों के नाम बिट्टू, रिया, रोशनी और ममता बताए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि ऑटो शहडोल से धनपुरी की तरफ जा रहा था, जिसमें सवार 35 वर्षीय नेमचंद पिता हरीशंकर, 40 वर्षीय रोशनी पति मज्जू साकेत, 30 वर्षीय कुंज बिहारी त्रिपाठी सभी निवासी धनपुरी समेत अन्य लोग वाहन में सवार थे। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।
यह भी पढ़ें- अब आपके शहर में कहीं नहीं दिखेंगे भीख मांगते हुए गरीब, भिक्षा देने वालों पर भी होगी सख्त एक्शन

बिना दस्तावेज चल रहा था कोयला परिवहन

जानकारी के अनुसार, ट्रक में कोयला लोड था, जो अनूपपुर के रामनगर से लोड कर रीवा जा रहा था। हालांकि, ट्रक की तलाशी में कोयला संबंधित किसी भी तरह के दस्तावेज नहीं थे। हादसे के बाद बुढ़ार के कोयला कारोबारी घटना स्थल पहुंचे थे। बताया यह भी जा रहा है कि, हादसे के बाद कोयला कारोबारी तत्काल परिवहन संबंधित दस्तावेज तैयार कराने खदान भी पहुंच गए थे।

Hindi News/ Shahdol / तेज रफ्तार ट्रेलर ने ऑटो को मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौके पर मौत 2 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो