scriptGADAR-2 Movie Craze : लापता 3 नाबालिग बच्चियां दूसरे जिले में थियेटर में गदर-2 देखते मिलीं | GADAR-2 Movie Craze: 3 missing minor girls found watching Gadar-2 in theater in another district | Patrika News
शाहडोल

GADAR-2 Movie Craze : लापता 3 नाबालिग बच्चियां दूसरे जिले में थियेटर में गदर-2 देखते मिलीं

GADAR-2 Movie Craze : कोचिंग जाने का कहकर घर से निकली थीं तीनों बच्चियां, काफी समय तक घर नहीं लौटीं तो परिजन ने दर्ज कराई गुमशुदगी, पुलिस को दूसरे जिले के थियेटर में गदर-2 मूवी देखते मिलीं।

शाहडोलAug 12, 2023 / 09:01 pm

Shailendra Sharma

gadar_2.jpg

GADAR-2 Movie Craze : फिल्म एक्टर सनी देओल और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की गदर-2 (GADAR-2) मूवी का क्रेज लोगों के सिर पर किस कदर चढ़ा हुआ है इसे शहडोल में सामने आए एक वाक्ये से साफ समझा जा सकता है। शहडोल के एक थियेटर में गदर-2 मूवी का शो देखते हुए पुलिस ने तीन नाबालिग बच्चियों को दस्तयाब किया। ये तीनों बच्चियां रीवा की रहने वाली थीं और घर से कोचिंग जाने का कहकर बिना किसी को बताए चुपचाप शहडोल आ गई थीं और गदर-2 मूवी देख रही थीं। बच्चियों के काफी देर तक घर न आने पर रीवा में उनके परिजन परेशान हो रहे थे जिन्होंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

बच्चियों के लापता होने से परिजन हुए परेशान
जानकारी के मुताबिक रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी की रहने वाली आठवीं में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग जाने के लिए निकली थी। लेकिन कोचिंग का वक्त खत्म होने के काफी देर तक जब वो घर नहीं पहुंची तो परिजन ने उनकी तलाश शुरु की। हर तरफ तलाश करने के बाद जब बच्चियों का पता नहीं चला तो बच्चियों के परिजन पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

 

यह भी पढ़ें

Scindia Dynasty Treasure : सिंधिया के ‘तहखाने’ में मिला बेशकीमती खजाना, जिसने भी देखा फटी रह गई आंखें



थियेटर में गदर-2 देखते मिलीं
एक साथ तीन बच्चियों के लापता होने से पुलिस तुरंत हरकत में आई और जांच शुरु की तो ऑटो में बैठकर तीनों छात्राओं को रीवा के न्यू बस स्टैंड के पास लगे सीसीटीवी कैमरा में शहडोल की बस में बैठते हुए देखा गया। इसके बाद रीवा पुलिस ने शहडोल पुलिस से संपर्क किया और एक टीम शहडोल के लिए रवाना की। शहडोल पहुंची पुलिस ने पाया कि तीनों नाबालिग शहर के एक मॉल में थिएटर में गदर-2 देख रही थी। पुलिस टीम उन्हें अपने साथ वापस रीवा लेकर पहुंची और परिजनों के हवाले किया।

देखें वीडियो- क्या आपको पता है हाथी की ये खूबियां

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8n5zg1

Hindi News / Shahdol / GADAR-2 Movie Craze : लापता 3 नाबालिग बच्चियां दूसरे जिले में थियेटर में गदर-2 देखते मिलीं

ट्रेंडिंग वीडियो