scriptचाय की गुमटी पर हो रही थी डील,धड़धड़ाते पहुंची टीम तो सब रह गए हैरान.. | Lokayukta team caught fisheries officer taking bribe of 20000 Rs at tea stall | Patrika News
सिवनी

चाय की गुमटी पर हो रही थी डील,धड़धड़ाते पहुंची टीम तो सब रह गए हैरान..

mp news: बैंक के पास चाय की गुमटी पर अधिकारी ने शख्स को पैसे लेकर बुलाया था, जैसे ही अधिकारी ने पैसे लिए खत्म हो गया उसका सारा खेल…।

सिवनीSep 21, 2024 / 08:40 pm

Shailendra Sharma

seoni
mp news: मध्यप्रदेश में रिश्वतखोर और भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों पर लोकायुक्त के शिकंजा कसने का सिलसिला जारी है। हर आते दूसरे दिन कहीं न कहीं रिश्वतखोर अधिकारी-कर्मचारी पकड़े जा रहे हैं लेकिन इसके बावजूद रिश्वतखोरी का खेल खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। ताजा मामला सिवनी का है जहां मत्स्य विभाग के सहायक मत्स्य अधिकारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ा गया है।
seoni news

सब्सिडी के बदले मांगी थी रिश्वत

सिवनी में मत्स्य विभाग में सहायक मत्स्य अधिकारी के पद पर पदस्थ मुकुंद राव बंसोडकर के खिलाफ जबलपुर लोकायुक्त में रिश्वत मांगने की शिकायत हुई थी। सिवनी के केवलारी तहसील के पांडीवाड़ा गांव में रहने वाले फरियादी देवीप्रसाद राहंगडाले ने ये शिकायत की थी और बताया था कि उसने प्रधानमंत्री मत्स्य योजना के अंतर्गत अपने खेत में तालाब बनवाया है। इस तालाब में मछली बीज एवं चारा खरीदी की सब्सिडी के संबंध में जब वो मत्स्य विभाग के अधिकारी मुकुंद राव बंसोडकर के पुास गया तो उन्होंने सब्सिडी दिलाने के एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की।

यह भी पढ़ें

भाजपा सांसद के करीबी पर लगा पॉक्सो एक्ट, 8 साल की बच्ची से की छेड़छाड़



चाय की गुमटी पर हो रही थी डील

जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने शिकायत की जांच की तो शिकायत सही पाई गई। इसके बाद लोकायुक्त टीम ने फरियादी देवी प्रसाद को रिश्वत के 20 हजार रुपए लेकर सहायक मत्स्य अधिकारी मुकुंद राव के पास भेजा। मुकुंद राव ने पंजाब नेशनल बैंक शाखा के पास चाय की गुमटी पर पैसे लेकर देवी प्रसाद को बुलाया था और जैसे ही चाय की गुमठी में फरियादी ने अधिकारी को रिश्वत के 20 हजार रूपए दिए तभी सादी वर्दी में मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया। कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक नीतू त्रिपाठी, निरीक्षक नरेश बेहरा, कमल सिंह उईके, एवं 5 अन्य सदस्य शामिल रहे।

Hindi News/ Seoni / चाय की गुमटी पर हो रही थी डील,धड़धड़ाते पहुंची टीम तो सब रह गए हैरान..

ट्रेंडिंग वीडियो