scriptप्रसाद विवाद के बाद बनी नई व्यवस्था, पैकेट पर नहीं छपेगा मंदिर का फोटो | Prasad controversy case salkanpur temple prasad controversy solved collector issued order | Patrika News
सीहोर

प्रसाद विवाद के बाद बनी नई व्यवस्था, पैकेट पर नहीं छपेगा मंदिर का फोटो

Prasad Controversy: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डुओं में मिलावट पर उठे विवाद के बाद सीहोर जिले के सलकनपुर स्थित मां विजयासन देवी मंदिर के प्रसाद को लेकर कलेक्टर ने जारी किए आदेश…

सीहोरSep 29, 2024 / 11:17 am

Sanjana Kumar

Salkanpur devi mandir prasad vivad
Prasad Controversy Salkanpur Temple: तिरुपति मंदिर में प्रसाद के लड्डुओं में मिलावट पर उठे विवाद के बाद सीहोर जिले के सलकनपुर स्थित मां विजयासन देवी मंदिर के प्रसाद को लेकर नई व्यवस्था की गई है। अब यहां प्रसाद के पैकेट पर देवी मंदिर का फोटो नहीं छापा जा सकेगा।
कलेक्टर प्रवीण सिंह ने शनिवार को ट्रस्ट पदाधिकारियों और प्रसाद के पैकेट बनाने वाले स्व-सहायता समूहों से चर्चा के बाद यह फैसला सुनाया। समूह को नई पैकिंग के साथ प्रसाद बेचने को कहा है। यहां 240 करोड़ रुपए से देवी लोक बनाया जा रहा है। ऐसे में स्व-सहायता समूह को अस्थायी रूप से प्रसाद बनाने के लिए परिसर में ऊपर बनी दुकानों में बिठाया गया है।

ये थी शिकायत

देवी मंदिर ट्रस्ट ने शिकायत की कि समूह के बेचे जा रहे प्रसाद के लड्डू में गंध आ रही है। हालांकि जांच में सैंपल फेल नहीं हुआ। अभी घी पुराना होने की बात सामने आई। ट्रस्ट अध्यक्ष महेश उपाध्याय ने कहा, कुछ लोग बाहर से लड्डू मंदिर परिसर में बेच रहे हैं, तब नई व्यवस्था बनाई गई।

Hindi News / Sehore / प्रसाद विवाद के बाद बनी नई व्यवस्था, पैकेट पर नहीं छपेगा मंदिर का फोटो

ट्रेंडिंग वीडियो