scriptअभी-अभी : नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल हुआ खाक | Huge fire breaks out in Namkeen factory goods worth lakhs burnt to ashes | Patrika News
सीहोर

अभी-अभी : नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल हुआ खाक

Huge Fire : आगजनी इस घटना में फैक्ट्री में रखा कच्चा और तैयार लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड अमले को भी दी गई। लेकिन, जब तक मौके पर पहुंचकर टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक फैक्ट्री का पूरा सामान जलकर राख हो चुका था।

सीहोरOct 19, 2024 / 09:54 am

Faiz

Huge fire
Huge Fire : मध्य प्रदेश के सीहोर शहर के देवनगर कॉलोनी में स्थित एक नमकीन बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। आगजनी इस घटना में फैक्ट्री में रखा कच्चा और तैयार लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड अमले को भी दी गई। लेकिन, जब तक मौके पर पहुंचकर टीम ने आग पर काबू पाया, तब तक फैक्ट्री का पूरा सामान जलकर राख हो चुका था। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी थी।
मामले को लेकर बजरंग नमकीन फैक्ट्री के मालिक राकेश राय का कहना है कि हमें कॉलोनी के लोगों के द्वारा सूचना मिली कि हमारी फैक्ट्री में आग लग गई है। तभी दमकल को सूचना की, लेकिन दमकल समय से आती उससे पहले लाखों का सामान जल कर राख हो चुका था। राकेश राय के अनुसार, इस आगजनी में उनका लगभग 40 लाख रूपए का नुकसान हुआ है। इसमें नमकीन समेत मशीनरी तक जल कर राख हो गई है।
यह भी पढ़ें- Corona Alert : MP में फिर कोरोना की ऐट्री! यहां सामने आया संक्रमित, डॉक्टर ने भी किया कन्फर्म

ये भी गौर करने वाली बात

Huge fire
सबसे बड़ी हैरान करने वाली बात तो यह है कि सीहोर नगर पालिका के कर्मचारी एवं अधिकारियों द्वारा छोटे-छोटे ठेले वाले लोगों पर प्लास्टिक पॉलिथीन रखने को लेकर कहीं बाहर जुर्माना लगाया गया। लेकिन इस तरह की फैक्ट्री में बड़ी मात्रा में प्लास्टिक पॉलिथीन पाई गई, लेकिन नगर पालिका के कर्मचारी एवं अधिकारियों द्वारा इस तरह की फैक्ट्री पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

Hindi News / Sehore / अभी-अभी : नमकीन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों का माल हुआ खाक

ट्रेंडिंग वीडियो