scriptबुधनी सीट से भाजपा ने घोषित नहीं किया उम्मीदवार, पर प्रत्याशी के नाम समेत प्रचार रथ पर लगे पोस्टर ने मचाया बवाल | BJP candidate not declare from Budhni Assembly Seat by election but poster on campaign chariot with ramakant bhargava as candidate create ruckus | Patrika News
सीहोर

बुधनी सीट से भाजपा ने घोषित नहीं किया उम्मीदवार, पर प्रत्याशी के नाम समेत प्रचार रथ पर लगे पोस्टर ने मचाया बवाल

Budhni Assembly Seat : बुधनी सीट पर प्रत्याशी की घोषणा से पहले ही भाजपा के चुनाव प्रचार रथ पर उम्मीदवार के नाम के साथ लगी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। तस्वीर ने विधानसभा क्षेत्र ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश की राजनीति गरमा दी है।

सीहोरOct 18, 2024 / 03:22 pm

Faiz

Budhni Assembly Seat
Budhni Assembly Seat : मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के अंतर्गत आने वाली बुधनी विधानसभा सीट पर आगामी 13 नवंबर को उपचुनाव के लिए मतदान होने जा हैं। हालांकि, भाजपा ने अबतक इस सीट पर अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। ऐसे में क्षेत्र में अटकलों का बाजार खासा गर्म है। इसी बीच बुधनी सीट पर प्रत्याशी की घोषणा से पहले ही भाजपा के चुनाव प्रचार रथ पर उम्मीदवार के नाम के साथ लगी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। तस्वीर के वायरल होते ही विधानसभा क्षेत्र के साथ-साथ प्रदेशभर में राजनीतिक बवाल खड़ा हो गया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर की भाजपा द्वारा अबतक कोई पुष्टि नहीं की है।
आगामी 13 नवंबर को बुधनी विधानसभा में उपचुनाव के लिए मतदान होने जा रहे हैं। भाजपा ही नहीं, कांग्रेस ने भी अभी तक इस विधानसभा सीट के लिए प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। ऐसे में नाम की घोषणा से पहले ही भाजपा प्रत्याशी के नाम के साथ एक प्रचार रथ की तस्वीर सोशल मीडिया पर हो गई है। गुरुवार देर शाम भाजपा प्रत्याशी के तौर पर रमाकांत भार्गव के प्रचार रथ की एक फोटो चर्चा में आई है। प्रदेश नेतृत्व द्वारा अभी तक प्रत्याशी की घोषणा नहीं किए जाने के पूर्व ही प्रचार रथ का तैयार होना कहीं ना कहीं पूर्व से ही संकेत की स्थिति है या अति आत्मविश्वास है। ये आने वाले समय में पता चलेगा।
यह भी पढ़ें- कभी जहरीले कोबरा को बोतल से पानी पीते देखा है आपने ? सामने आया दुर्लभ Video

रमाकांत भार्गव के नाम का पोस्टर वायरल

रमाकांत भार्गव को प्रत्याशी के तौर पर विजय बनाने का प्रचार रथ का फोटो वायरल होने ऐसा संकेत मिल रहा है कि प्रदेश और केंद्रीय स्तर पर प्रत्याशी चयन हो चुका है। सिर्फ औपचारिक घोषणा होना बाकी है। रमाकांत भार्गव भारतीय जनता पार्टी की ओर से बुधनी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी होंगे, इस बात की प्रबल संभावनाएं हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर किसी भी भाजपा नेता ने इसकी कोई पुष्टि नहीं की है।

Hindi News / Sehore / बुधनी सीट से भाजपा ने घोषित नहीं किया उम्मीदवार, पर प्रत्याशी के नाम समेत प्रचार रथ पर लगे पोस्टर ने मचाया बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो