scriptसावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video | bear roaming in Salkanpur Devi Dham premises campus see video | Patrika News
सीहोर

सावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video

bear roaming in Salkanpur Devi Dham : बुधनी ने प्रसिद्ध देवी धाम मां विजयासन देवी सलकनपुर में इन दिनों एक भालू घूम रहा है। राहत की बात ये है कि, जिस समय भालू परिसर में घूम रहा था, वहां कोई और सामान्य भक्त मौजूद नहीं था। देवी धाम के सुरक्षाकर्मी ने सूझबूझ दिखाते हुए उसे परिसर से भगाया।

सीहोरJul 11, 2024 / 12:31 pm

Faiz

salkanpur
bear roaming in Salkanpur Devi Dham : मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के बुधनी में स्थित प्रसिद्ध देवी धाम मां विजयासन देवी सलकनपुर मंदिर परिसर में इन दिनों एक भालू घूम रहा है। परिसर में भालू का घूमते हुए एक वीडियो भा सामने आया है, जिसमें मंदिर परिसर पर सीढ़ी की तरफ से एक भालू आता दिखाई दे रहा है। हालांकि, मंदिर के सुरक्षाकर्मी ने सूझबूझ दिखाते हुए उसे मंदिर से बाहर कर दिया। बताया जा रहा है कि ये पहली बार नहीं, जब मंदिर में भालू घूमता नजर आया है। पहले भी कई बार उसकी सक्रीयता मंदिर परिसर में देखी गई है। कई बार भालू ने लोगों पर हमला तक किया है।
बताया जा रहा है कि सामने आया वीडियो बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात का है। मंदिर परिसर के सुरक्षा कर्मी जमुना प्रसाद श्रीवास ने अपने मोबाइल के कैमरे से ही भालू की सक्रीयता को कैद किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें रात में मंदिर परिसर से सीढ़ी मार्ग की तरफ से भालू आता नजर आया। जिसके चलते उन्होंने परिसर में तैनात कुत्ते को भालू के पीछे दौड़ाया। कुत्ते को पीछे आता देख भालू वहां से भाग निकला। इसी घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/ujjain-news/ujjain-mahakal-first-sawari-will-taken-out-on-22-july-2024-2200-soldiers-keep-post-every-where-know-preparations-18833039" target="_blank" rel="noopener">जुलाई की इस तारीख को निकलेगी बाबा महाकाल की पहली सवारी, 2200 जवान रखेंगे चप्पे-चप्पे पर नजर, जानें तैयारी

मंदिर परिसर में घूमता दिखा भालू

बता दें कि, मंदिर परिसर में जंगली जानवरों को मूवमेंट लगातार देखने को मिलता है। ये कोई पहली बार नहीं, जब भालू की सक्रीयता मंदिर परिसर में देखी गई है। इससे पहले भी यहां भालू देखा गया है, जिसने लोगों पर हमला कर उन्हें घायल भी किया है। वहीं बीते कुछ दिनों से भालू और उसका परिवार लगभग रोज मंदिर परिसर या उसके आसपास दिखाई दे रहा है।

Hindi News/ Sehore / सावधान! सलकनपुर देवी धाम परिसर में घूम रहा है भालू, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो