scriptUPSC CSE 2022 Result :बाबा कहते थे, तेरे को कलक्टर बनना है और राजस्थान के गगन ने कर दिखाया | UPSC CSE 2022 Result : Gagan Singh Meena 120th rank in All India | Patrika News
सवाई माधोपुर

UPSC CSE 2022 Result :बाबा कहते थे, तेरे को कलक्टर बनना है और राजस्थान के गगन ने कर दिखाया

PSC CSE 2022 Result : यूपीएससी के मंगलवार को जारी हुए अंतिम परिणाम में मीना बड़ौदा गांव के गगनसिंह मीना ने ऑल इण्डिया में 120वीं रैंक हासिल की है। वहीं एसटी वर्ग में द्वितीय रैंक है।

सवाई माधोपुरMay 23, 2023 / 08:12 pm

Kamlesh Sharma

UPSC CSE 2022 Result : Gagan Singh Meena 120th rank in All India

UPSC CSE 2022 Result : यूपीएससी के मंगलवार को जारी हुए अंतिम परिणाम में मीना बड़ौदा गांव के गगनसिंह मीना ने ऑल इण्डिया में 120वीं रैंक हासिल की है। वहीं एसटी वर्ग में द्वितीय रैंक है।

सवाईमाधोपुर। बाबा कहते थे- तेरे को कलक्टर बनना है और गगन मीना ने यह कर दिखाया। यूपीएससी के मंगलवार को जारी हुए अंतिम परिणाम में मीना बड़ौदा गांव के गगनसिंह मीना ने ऑल इण्डिया में 120वीं रैंक हासिल की है। वहीं एसटी वर्ग में द्वितीय रैंक है। फिलहाल वे आइपीएस हैं और हरियाणा कैडर मिला हुआ है।

गांव के नवयुवक मंडल अध्यक्ष दीवान सिंह मीना ने बताया कि गगन सिंह मीना का गत वर्ष आईपीएस में चयन हुआ था। लेकिन गगन का कलक्टर बनना ही सपना था। 120वीं रैंक हासिल करने पर गांव में खुशी का माहौल है। उनके बाबा स्वर्गीय श्रीमन पटेल कहते थे, तेरे को कलक्टर बनना है। उनका सपना गगन ने आज पूरा कर दिया।

यह भी पढ़ें

UPSC CSE 2022 Result :- कोटा के वीरेन्द्र मीणा ने हासिल की ऑल इंडिया 883वीं रैंक

हिमांशु मंगल का यूपीएससी में चयन, 288वीं रैंक
सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुर सिटी निवासी हिमांशु मंगल पुत्र बालमुकुंद का यूपीएससी में चयन हुआ है। मंगल ने 288वीं रैंक हासिल की है। मूलत: नारोली डांग निवासी हिमांशु ने आईआईटी मुम्बई से करने के बाद पुणे में सर्विस की। लेकिन कुछ करने की दृढ़ इच्छा के चलते प्रशासनिक सेवा में चयनित होकर सपने को साकार किया। हिमांशु मंगल ने यूपीएससी की तैयारी अपने घर पर सेल्फ पढाई कर की है।

https://youtu.be/4l4hGFpooA0

Hindi News/ Sawai Madhopur / UPSC CSE 2022 Result :बाबा कहते थे, तेरे को कलक्टर बनना है और राजस्थान के गगन ने कर दिखाया

ट्रेंडिंग वीडियो