scriptपहले बारातियों का किया स्वागत फिर रस्म पूरी करने के बाद शराबियों ने चढ़ा दी कार, 10 वर्षीय बालक की मौत | In Sawai Madhopur's Talawada Village, Drunkards Rammed Car On Processions | Patrika News
सवाई माधोपुर

पहले बारातियों का किया स्वागत फिर रस्म पूरी करने के बाद शराबियों ने चढ़ा दी कार, 10 वर्षीय बालक की मौत

सवाईमाधोपुर जिले के खण्डार थाना क्षेत्र के तलावडा गांव में मंगलवार देर रात को निकासी कर रहे बारातियों पर शराबियों ने कार चढ़ा दी। इससे मौके पर ही एक दस वर्षीय बालक की मौत हो गई। थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि कैलाशपुरी गांव से तलावडा में बारात आई थी।

सवाई माधोपुरJun 01, 2023 / 11:33 am

Akshita Deora

car.jpg

सवाईमाधोपुर जिले के खण्डार थाना क्षेत्र के तलावडा गांव में मंगलवार देर रात को निकासी कर रहे बारातियों पर शराबियों ने कार चढ़ा दी। इससे मौके पर ही एक दस वर्षीय बालक की मौत हो गई। थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि कैलाशपुरी गांव से तलावडा में बारात आई थी। तलावडा के लोगों ने बारातियों का स्वागत किया। अगुवानी की रस्म पूरी करने के बाद बारात की चढ़ाई शुरू कर दी। चढाई के दौरान ही बारातियों मे से कुछ लोग शराब के नशे में बोलेरो कार को लेकर जाने लगे। नशे के चलते अनियंत्रित हुई कार बारातियों पर जाकर चढ गई।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में मिला आदमखोर आदमी, महिला को नोंच-नोंच कर खाया




इससे बारात में शामिल अनीस (10) पुत्र रामहेत गुर्जर निवासी हिन्दवाड की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुकेश (22) पुत्र प्रभु गुर्जर निवासी तलावड़ा, जीतमल (16) पुत्र रामसहाय गुर्जर निवासी निमलीकलां गंभीर घायल हो गए। घायलों को लोगों ने रात्रि में ही खंडार सीएचसी पर भर्ती करवाया। जिन्हें चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। वहीं चालक की तलाश जारी है। हालांकि अभी तक पुलिस में मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
यह भी पढ़ें

अनोखी शादी: 30 बैलगाड़ियों पर सजा मायरा हुआ Viral



तलावड़ा में बारातियों पर कार चढ़ाने की सूचना पर पुलिस मौके पर तुरंत गई। लोगों को समझाकर शांति व्यवस्था कायम की। बोलेरो कार को जब्त कर लिया है। चालक की तलाश कर रहे हैं।
– अमरसिंह, थानाधिकारी, खंडार

https://youtu.be/cDsXXKvZ5n8

Hindi News / Sawai Madhopur / पहले बारातियों का किया स्वागत फिर रस्म पूरी करने के बाद शराबियों ने चढ़ा दी कार, 10 वर्षीय बालक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो