scriptअचानक आसमान में उड़ते दिखे पैराग्लाइडर, नीचे लोगों में मच गई दहशत, देखें वीडियो | Suddenly paragliders were seen flying in sky people below got scared see video | Patrika News
सतना

अचानक आसमान में उड़ते दिखे पैराग्लाइडर, नीचे लोगों में मच गई दहशत, देखें वीडियो

जैसे ही एक साथ तीन व्यक्तियों को पैराग्लाइडर उड़ाते नीचे मौजूद लोगों ने देखा तो वो दहशत में आ गए। तीनों पैराग्लाइडर अलग-अलग दिशाओं में हवा में उड़ रहे थे।

सतनाDec 28, 2023 / 08:33 pm

Faiz

news

अचानक आसमान में उड़ते दिखे पैराग्लाइडर, नीचे लोगों में मच गई दहशत, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के मैहर जिले के अमरपाटन जूरा, बरहिया समेत अन्य गांवों में गुरुवार की सुबह उस समय दहशत फैल गई, जब आसमान में करीब 300 मीटर ऊपर एक साथ तीन पैराग्लाइडर उड़ते नजर आए। जैसे ही एक साथ तीन व्यक्तियों को पैराग्लाइडर उड़ाते नीचे मौजूद लोगों ने देखा तो वो दहशत में आ गए। बताया जा रहा है कि ये तीनों पैराग्लाइडर अलग-अलग दिशाओं में हवा में उड़ रहे थे।


हालांकि, ग्रामीण काफी देर तक तो कुछ समझ नहीं पाए थे कि आखिर आज ये आसमान में हो क्या रहा है। लेकिन जब लोगों ने गौर से देखा तब कहीं जाकर कुछ हद तक मामला समझ आया। बताया जा रहा है कि तीनों पैराग्लाइडर व्यक्ति सोनवारी गांव की ओर ऊपर जाते दिख रहे थे। हालांकि ये कोन लोग हैं, कहां से यहां पहुंचे ? इसकी जानकारी किसी आम नागरिक को तो छोड़िए प्रशासनिक अधिकारियों को भी नहीं थी।

 

यह भी पढ़ें- PM किसान समृद्धि योजना में किसानों से लूट, इस तरह हो रही अवैध वसूली


सामने आया अज्ञात पैराग्लाइडिंग का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qyeat

हालांकि, इस दौरान गांव में मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में आसमान में पैराग्लाइडिंग करते लोगों को कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। बता दें कि आमतौर पर ऐसी उड़ान इमरजेंसी लैंडिग के कारण करनी पड़ती है। हालांकि अबतक किसी हादसे की भी खबर सामने नहीं आई है, जिससे इस बात की पुष्टि हो सके कि ये किसी इमरजैंसी के दौरान की गई पैराग्लाइडिंग थी। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद प्रशासनिक स्तर पर इसकी जांच की जा रही है।

//?feature=oembed

Hindi News / Satna / अचानक आसमान में उड़ते दिखे पैराग्लाइडर, नीचे लोगों में मच गई दहशत, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो