scriptMurder In Sambhal: सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या, पुआल के नीचे दबा मिला शव, एसपी ने कही ये बात… | Vegetable seller murdered with sharp weapon in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Murder In Sambhal: सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या, पुआल के नीचे दबा मिला शव, एसपी ने कही ये बात…

Murder In Sambhal: यूपी के संभल में सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या कर शव को पुआल के नीचे दबा दिया गया। सब्जी विक्रेता की हत्या की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

सम्भलOct 03, 2024 / 07:27 pm

Mohd Danish

Vegetable seller murdered with sharp weapon in Sambhal

Murder In Sambhal: सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या।

Murder In Sambhal News: संभल जिले के चंदौसी के गांव कादलपुर के सब्जी विक्रेता जसवंत दिवाकर (28) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका लहूलुहान शव गांव से 50 मीटर दूर धान के खेत में पड़ा मिला। गर्दन पर बायीं तरफ चाकू से काटने और पीठ पर घसीटने के निशान हैं। गले में शर्ट का फंदा भी लिपटा हुआ था।
पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। वहीं, परिजन किसी भी तरह की रंजिश से इनकार कर रहे हैं। बनियाठेर थाना क्षेत्र के गांव कादलपुर निवासी जसवंत ठेली पर सब्जी बेचकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। परिजनों के अनुसार जसवंत बुधवार की शाम छह बजे करीब सब्जी बेचकर घर लौटा था।
इसके बाद कपड़े बदले और बिना कुछ बताए घर से चला गया। रात नौ बजे तक वह खाना खाने के लिए घर नहीं लौटा। पत्नी तुलसी ने उसे फोन किया तो नंबर बंद आ रहा था। तुलसी ने परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद जसवंत का भाई प्रभात उसे तलाशने गांव में गया।
यह भी पढ़ें

खनन अधिकारी का बाबू घूस लेते गिरफ्तार, एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते पकड़ा

काफी तलाशने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला। रातभर परिजन आसपास के गांव और रिश्तेदारों से उसके बारे में जानकारी करते रहे। बृहस्पतिवार सुबह उसका लहूलुहान शव गांव से 50 मीटर दूर महेश के खेत में पड़ा मिला। महेश सुबह अपने खेत में गया तब उसने पुआल से ढका हुआ शव देखा।
इसके बाद ग्रामीणों और पुलिस को सूचना दी। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में एसपी ने कहा है कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News / Sambhal / Murder In Sambhal: सब्जी विक्रेता की धारदार हथियार से हत्या, पुआल के नीचे दबा मिला शव, एसपी ने कही ये बात…

ट्रेंडिंग वीडियो