scriptएक साथ उठीं तीन अर्थियां, नम हो गई हर आंख, गांव में नहीं जले चूल्हे | Three funeral pyres arose simultaneously in sambhal | Patrika News
सम्भल

एक साथ उठीं तीन अर्थियां, नम हो गई हर आंख, गांव में नहीं जले चूल्हे

Sambhal News: यूपी के संभल जिले के नारंगपुर में हुए हादसे में दो भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। इससे गांव में कोहराम मच गया था। तीनों का अंतिम संस्कार जब एक ही श्मशान में किया तो हर आंख नम हो गई।

सम्भलDec 05, 2023 / 09:52 pm

Mohd Danish

Sambhal News Today
Sambhal News Today: बताते चले कि कैलादेवी थाना क्षेत्र के गांव नारंगपुर में सोमवार की सुबह सात बजे हादसे का शिकार हुए गांव नारंगपुर निवासी किसान भूरे (42) पुत्र भोले, उनके सगे भाई हरकेश (40) और रिश्ते के भाई कालीचरण (48) के शवों का अंतिम संस्कार परिजन व ग्रामीणों ने नम आंखों के साथ किया। इस दौरान गांव में गमगीन माहौल रहा। चूल्हे भी नहीं जलाए गए।
अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर
तो वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी अभी पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस का दावा है कि छानबीन की जा रही है। जल्द आरोपी चालक को गिरफ्तार किया जाएगा। मालूम हो रविवार की शाम छह बजे संभल-गवां मार्ग पर गांव रझेड़ा के नजदीक किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी।
यह भी पढ़ें

अमरोहा में हाईवे पर मजदूरों को कार ने रौंदा, एक की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल
जिसमें दो सगे भाई समेत तीन की मौत हो गई थी। रविवार की रात शवों का पोस्टमार्टम कराया गया। सोमवार की सुबह शव गांव पहुंचे तो परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। गांव के श्मशान घाट पर तीनों शव पहुंचे तो सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए। हर आंख नम दिखाई दी। गांव नारंगपुर में तीन लोगों की मौत के बाद सोमवार की सुबह से ही कई राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि पहुंचे।

Hindi News/ Sambhal / एक साथ उठीं तीन अर्थियां, नम हो गई हर आंख, गांव में नहीं जले चूल्हे

ट्रेंडिंग वीडियो