scriptसंभल में सपा के राज्यसभा सांसद बोले- मायावती और ओवैसी गठबंधन का हिस्सा नहीं, बीजेपी पर साधा निशाना | RajyaSabha MP in Sambhal said Mayawati and Owaisi not part of alliance | Patrika News
सम्भल

संभल में सपा के राज्यसभा सांसद बोले- मायावती और ओवैसी गठबंधन का हिस्सा नहीं, बीजेपी पर साधा निशाना

Sambhal: समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान संभल पहुंचे। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में बीजेपी का सफाया होगा।

सम्भलOct 14, 2023 / 08:00 am

Mohd Danish

sp-rajya-sabha-mp-in-sambhal-said-mayawati-and-owaisi-are-not-part-of-alliance.jpg
SP Rajya Sabha MP: राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने कहा तेलंगाना में बीजेपी का एक विधायक है और वह भी नहीं रहेगा। उन्होंने कहा कि मिजोरम में तो बिना विधायक वाली भाजपा की सरकार है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी।
इन पांच राज्यों में बीजेपी की हार
पांच राज्यों राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की जीत के दावे पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने संभल में बयान देते हुए कहा कि भाजपा के अंदर आपसी झगड़ा इतना ज्यादा हो गया हैं कि भारतीय जनता पार्टी पांचो राज्यों में चुनाव हारने जा रही है। भाजपा से अब जनता बहुत परेशान हो गई है। भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से राजस्थान से मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ से जो खबरें आ रही हैं। वहां बीजेपी का पूरी तरह से सफाया होने जा रहा है।
यह भी पढ़ें

यूपी में होने जा रही बारिश, मौसम का बदलेगा मिजाज, IMD का अलर्ट जारी

2024 में भाजपा सत्ता से होगी बाहर
समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने 2024 के चुनाव को लेकर कहा कि इंडिया गठबंधन बन चुका है। जिसकी लहर पूरे देश में चल रही है। भारतीय जनता पार्टी सत्ता से बाहर होगी। 2024 आने तो दीजिए। राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती और एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इंडिया गठबंधन का हिस्सा नहीं है।

Hindi News/ Sambhal / संभल में सपा के राज्यसभा सांसद बोले- मायावती और ओवैसी गठबंधन का हिस्सा नहीं, बीजेपी पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो