scriptसंभल में मैनेजर को मारी गोली, शादी में हुई थी कहासुनी, आरोपी घर से फरार | Manager shot in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में मैनेजर को मारी गोली, शादी में हुई थी कहासुनी, आरोपी घर से फरार

Sambhal News: संभल जिले के चंदौसी के मोहल्ला बिसौली गेट में एसके केमिकल मेंथा फैक्टरी के मैनेजर हरिओम शर्मा (50) को पड़ोसी विष्णु अग्रवाल ने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार दी।

सम्भलDec 10, 2023 / 05:38 am

Mohd Danish

Manager shot in Sambhal
Sambhal Crime News: सीओ डॉ. प्रदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि मोहल्ला महाजन निवासी हरिओम शर्मा को मेंथा व्यापारी विष्णु अग्रवाल ने घर के सामने रोक लिया था। इसके बाद कुछ बातचीत के बाद उस पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी। इसमें वह जख्मी हो गए हैं। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। हरिओम शर्मा हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मौके पर पहुंचे सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने घटना की जानकारी ली हैं।
घायल को हायर सेंटर रेफर किया गया
घटना स्थल से लगभग 50 कदम दूर फैक्टरी के गेट पर पहुंच कर हरिओम शर्मा गिर पड़े। मौके पर फैक्टरी के कर्मचारी व परिजन आ गए। आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजन व आसपास के लोग उन्हें निजी अस्पताल ले गए। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया।
पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने लिखी रिपोर्ट
मौके पर पहुंचे सीओ डॉ. प्रदीप कुमार ने पीड़ित से जानकारी की। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे। वहां पुलिस को चार खोखे व दो गोली मिली है। घायल की पत्नी अंजलि की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी विष्णु अग्रवाल व उसके साथी राहुल अग्रवाल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
यह भी पढ़ें

अमरोहा के जंगल में फिर दिखाई दिया तेंदुआ, युवकों ने बनाया वीडियो, वन विभाग कर रहा जांच

शादी को लेकर हुआ था विवाद
फैक्टरी के कर्मचारियों ने बताया कि चार दिसंबर को हरिओम शर्मा के बेटे की शादी थी। फैक्टरी की गली में ही कार्यक्रम था। इस दौरान आरोपी विष्णु अग्रवाल ने गली के दोनों मेन गेट बंद कर ताले गए थे। इस बात को लेकर हरिओम शर्मा की पत्नी अंजलि की विष्णु अग्रवाल से कहासुनी हो गई थी। पत्नी ने जाकर सारी बात बताई थी। बाद में हरिओम शर्मा व विष्णु अग्रवाल में कहासुनी हुई थी।

Hindi News/ Sambhal / संभल में मैनेजर को मारी गोली, शादी में हुई थी कहासुनी, आरोपी घर से फरार

ट्रेंडिंग वीडियो