scriptसंभल में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, वर्षों से हुए अतिक्रमण को किया ध्वस्त | Bulldozer runs on encroachment in Sambhal | Patrika News
सम्भल

संभल में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, वर्षों से हुए अतिक्रमण को किया ध्वस्त

Sambhal News: संभल की सदर कोतवाली संभल क्षेत्र में चंदौसी चौराहे से लेकर रोडवेज बस अड्डा होते हुए अस्पताल चौराहा, चमन सराय, शेर खां सराय, घंटाघर, मौहल्ला ठेर और मुख्य बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया।

सम्भलJan 05, 2024 / 09:36 am

Mohd Danish

bulldozer-runs-on-encroachment-in-sambhal.jpg
Sambhal News Today: संभल में एसडीएम, सीओ, इंस्पेक्टर ने पुलिस बल के साथ अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया, नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने और जेसीबी ने सड़क पर हुए अतिक्रमण को ध्वस्त कर दिया, व्यापारियों के अनुरोध करने पर एसडीएम-सीओ ने 2 दिन का समय दिया है। अगर इन दो दिनों में अतिक्रमण नहीं हटाया तो कानूनी कार्रवाई करने के साथ-साथ सख्ती के साथ अतिक्रमण हटाया जाएगा।
पुलिस बल और नगर पालिका के कर्मचारियों ने सड़क पर हुए अतिक्रमण को जेसीबी का पंजा मारकर ध्वस्त कर दिया, सीओ अनुज चौधरी ने अतिक्रमण न करने की चेतावनी देते हुए कहा कि अगर किसी ने अतिक्रमण किया तो उसके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी, कोई भी दुकानदार त्रिपाल नहीं लगाएगा, अतिक्रमण हटाओ अभियान चलने के साथ दुकानदारों में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें

किन्नर ने रची किन्नर की हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार, हथियार बेचने वाला भी पकड़ा

व्यापारियों एवं व्यापारी संगठन के अनुरोध करने पर 2 दिन का समय दिया गया है उसके बाद फिर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा, आज प्रशासन की ओर से चलाए गए अतिक्रमण हटाओ अभियान में उस अतिक्रमण को हटाया गया जो दशकों से था, अतिक्रमण हटाने के बाद संभल की सड़क चौड़ी-चौड़ी दिखाई दी।
एसडीएम सुनील कुमार त्रिवेदी ने कहा कि संभल की सड़कों पर अस्थाई अतिक्रमण को हटाया गया है, अगर व्यापारी अतिक्रमण नहीं हटते हैं तो बलपूर्वक अतिक्रमण को हटाया जाएगा, सभी व्यापारियों को 2 दिन का समय दिया गया है और नोटिस भी दिए गए हैं।

Hindi News/ Sambhal / संभल में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, वर्षों से हुए अतिक्रमण को किया ध्वस्त

ट्रेंडिंग वीडियो