scriptसंभल के नए एसपी कृष्ण कुमार ने संभाला चार्ज, बोले- भूमाफियाओं के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई | Sambhal new SP Krishna Kumar took charge | Patrika News
सम्भल

संभल के नए एसपी कृष्ण कुमार ने संभाला चार्ज, बोले- भूमाफियाओं के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

Sambhal News: यूपी के संभल में नवनियुक्त एसपी कृष्ण कुमार ने चार्ज संभाल लिया है। एसपी ने पहले ही दिन कहा कि भूमाफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

सम्भलSep 13, 2024 / 07:45 pm

Mohd Danish

Sambhal new SP Krishna Kumar took charge

Sambhal SP Took Charge: संभल में नवनियुक्त एसपी कृष्ण कुमार ने संभाला चार्ज।

Sambhal SP Took Charge: संभल में नवनियुक्त एसपी कृष्ण कुमार ने चार्ज संभाल लिया है। एसपी ने कहा कि महिलाओं के सम्मान के लिए महिला सुरक्षा दल गठन होगा। एसपी ने सीयूजी नंबर पर शिकायती पत्र लेने की नई पहल शुरू की है। एसपी ने प्रतिदिन जनसुनवाई करने का भरोसा दिया।
बता दें कि संभल के तत्कालीन एसपी कुलदीप सिंह गुनावत का तबादला प्रयागराज हुआ है। गोरखपुर से ट्रांसफर होकर संभल आए नए पुलिस अधीक्षक कृष्ण कुमार ने संभल का चार्ज गुरुवार की देर रात लिया।
शासनादेश के अनुसार शुक्रवार की सुबह कार्यालय में बैठकर जनसुनवाई की। दोपहर को कहा कि संभल में पता चला है कि विभिन्न स्थानों पर भूमाफियाओं का अवैध कब्जा है। प्रशासन को साथ लेकर ऐसे भूमाफियाओं को चिन्हित कर उनके ऊपर कठोर कार्रवाई करेंगे।
एसपी कृष्ण कुमार ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कहा कि पुलिस हमेशा तैयार रहेगी। उन्होंने थानाध्यक्षों को पारदर्शी सुनवाई की हिदायत दी। जिससे लोगों को शिकायत करने दूसरी जगह न जाना पड़े। एसपी ने जिले के सभी थानों पर महिला सुरक्षा दल का गठन करने का आश्वासन दिया है। उनका कहना है कि थाने पर एक महिला इंस्पेक्टर, हेड कांस्टेबलत या कांस्टेबल होनी चाहिए। ताकि महिलाएं अपनी शिकायत बेझिझक होकर कह सकें।

Hindi News/ Sambhal / संभल के नए एसपी कृष्ण कुमार ने संभाला चार्ज, बोले- भूमाफियाओं के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई

ट्रेंडिंग वीडियो