scriptरेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सहारनपुर-दिल्ली के बीच तीन दिन तक कई ट्रेनें रद्द | news for passengers some train will be Canceled Between sre and Ndls | Patrika News
सहारनपुर

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सहारनपुर-दिल्ली के बीच तीन दिन तक कई ट्रेनें रद्द

सहारनपुर-दिल्ली के बीच रद्द रहेंगी तीन ट्रेनें
कुछ ट्रेनाें काे चलाया जाएगा डायवर्ट रूट से
19 से 21 जुलाई तक प्रभावित रहेंगी ट्रेनें

सहारनपुरJul 14, 2019 / 11:49 pm

shivmani tyagi

Railways issue new timetables for trains in khandwa

Railways issue new timetables for trains in khandwa

सहारनपुर। अगर आप ट्रेनों से सफर करते हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। देश की राजधानी दिल्ली से उत्तर प्रदेश के अंतिम जिले सहारनपुर के बीच 3 दिन ट्रेनों का संचालन प्रभावित रहेगा। इसलिए अगर आप 19 जुलाई से 21 जुलाई के बीच ट्रेन से सफर करने की सोच रहे हैं तो रेलवे के इंक्वायरी नंबर 139 से अपनी ट्रेन के बारे में जानकारी जरूर कर लें।

यह है मामला
अगर आप जानना चाहते हैं कि, ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने के पीछे क्या वजह है ? तो जान लीजिए कि तिलक ब्रिज और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच मरम्मतीकरण का कार्य होना है। इसी कार्य की वजह से कई ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है तो कई ट्रेनों को डाइवर्ट रुप से चलाया जाएगा ट्रेनों के निरस्त सी करण और डाई वर्जन से सहारनपुर मुजफ्फरनगर मेरठ मोदी गाजियाबाद और दिल्ली के यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ेगी।
मसूरी घूमने जा रहे Doctor के बेटे समेत 5 दाेस्ताें की Car Accident में माैत, मचा काेहराम

रेलवे के अंबाला डिविजन के सीनियर डीसीएम हरि मोहन के अनुसार नई दिल्ली और तिलक ब्रिज रेलवे स्टेशन रेलवे लाइन को जोड़ने का काम किया जा रहा है यह कार्य 18 जुलाई से 21 जुलाई तक चलेगा इस दौरान 19 जुलाई से 21 जुलाई दिल्ली और अंबाला डिवीजन में दौड़ने वाली ट्रेनें प्रभावित होंगी।
BJP विधायक की बेटी साक्षी को लेकर भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर ने दिया बड़ा बयान
यह ट्रेन आंशिक रूप से रहेगी रद्द
ट्रेन संख्या 54540 अंबाला से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के लिए चलने वाली पैसेंजर ट्रेन 20 जुलाई को मेरठ कैंट तक ही जाएगी। मेरठ कैंट में ही इस ट्रेन को रोक दिया जाएगा। यानी 20 जुलाई को 54540 ट्रेन मेरठ कैंट से दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच रदद् रहेगी।
यह ट्रेन अगले दिन यह ट्रेन मेरठ से ही अंबाला रेलवे स्टेशन के लिए रवाना होगी।
कांवड़ मेलाः Saharanpur-Muzaffarnagar में तैनात रहेंगे बम निराेधक दस्ते

यह ट्रेनें की गई हैं रद
ट्रेन संख्या 12 459 व ट्रेन संख्या 12 460 अमृतसर नई दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस 19 जुलाई से 21 जुलाई तक रदद् रहेगी।
ट्रेन संख्या 14 521 व 14522 अंबाला दिल्ली इंटरसिटी एक्सप्रेस भी 19 व 20 जुलाई को रदद् रहेगी। प्रिंस संख्या 14 681 व 14682 जालन्धर नई दिल्ली एक्सप्रेस भी 19 से 21 जुलाई के बीच रहेगी। यानी सहारनपुर से दिल्ली का सफर 19 से 21 जुलाई के बीच परेशानी वाला रहेगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Hindi News/ Saharanpur / रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर सहारनपुर-दिल्ली के बीच तीन दिन तक कई ट्रेनें रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो