scriptBJP Leader Murder: भाजपा नेता की लाश मिलने से सनसनी, 3 दिन से थे लापता | Sensation after body of BJP leader missing for three days found on roadside | Patrika News
सागर

BJP Leader Murder: भाजपा नेता की लाश मिलने से सनसनी, 3 दिन से थे लापता

BJP Leader Murder: तीन दिन से लापता भाजपा नेता की लाश रोड किनारे पड़ी मिली है, भाजपा नेता की हत्या से मचा शहर में हड़कंप….।

सागरJul 14, 2024 / 03:53 pm

Shailendra Sharma

BJP Leader Murder
BJP Leader Murder: मध्यप्रदेश के सागर में एक भाजपा नेता की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। भाजपा नेता की लाश रोड किनारे पड़ी मिली है। मामला जिले के केसली थाना इलाके का है जहां रोड किनारे भाजपा सागर के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजकुमार बरकड़े की लाश मिली है। बरकड़े तीन दिन पहले बाजार जाने की बात कहकर घर से निकले थे और फिर वापस नहीं लौटे। भाजपा नेता की हत्या की खबर लगते ही भाजपा संगठन भी सक्रिय हो गया है।
sagar news

रोड किनारे मिली भाजपा नेता की लाश


तीन दिन से लापता भाजपा सागर के अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिलाध्यक्ष राजकुमार बरकड़े का शव सड़क किनारे पड़ा मिला है। केसली थाना क्षेत्र में राजकुमार बरकड़े की लाश मिलने की खबर आग की तरफ फैली और हड़कंप मच गया। राजकुमार बरकड़े 3 दिन पहले वह घर से बाजार जाने का कहकर निकले थे, तब से लापता थे। अचानक से रविवार की दोपहर में उनका शव सड़क के किनारे पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने तत्कालीन इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम के साथ पड़ताल में जुट गए। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल भी निकाल रही है ताकि पता चल सके कि घर से बाहर निकालने के दौरान मोर्चा के जिलाध्यक्ष किसके संपर्क में थे।
यह भी पढ़ें

शरीर के खास अंग पर 3 युवकों के नाम लिख महिला ने मौत को लगाया गले, हर कोई हैरान



हत्या की आशंका


3 दिन से लापता रहने और अचानक से उनका शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या की आशंका जहर की है। सागर जिले का भाजपा संगठन भी इस मामले में सक्रिय हो गया है और पुलिस से मामले में तत्काल बड़ी कार्रवाई करने की बात कह रहा है। इधर पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी।

Hindi News/ Sagar / BJP Leader Murder: भाजपा नेता की लाश मिलने से सनसनी, 3 दिन से थे लापता

ट्रेंडिंग वीडियो