scriptPandit Dhirendra Shastri: ‘ट्रिपल H’ का संकल्प पूरा करने के लिए पैदल यात्रा शुरु करेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री | Pandit Dhirendra Shastri will start a walking journey to fulfill the resolution of Triple H hindi hindutva hindustan | Patrika News
सागर

Pandit Dhirendra Shastri: ‘ट्रिपल H’ का संकल्प पूरा करने के लिए पैदल यात्रा शुरु करेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

Pandit Dhirendra Shastri Statement: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदु राष्ट्र बनाने के लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि जो काम धीरे-धीरे हो रहा था। वह काम अब तेज गति से होगा।

सागरJul 06, 2024 / 04:26 pm

Himanshu Singh

pandit dhirendra shastri
Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी बयानबाजी के लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। एक बार फिर से पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि हम जो काम धीरे-धीरे कर रहे थे। अब वह काम तेजी से करेंगे। इधर, हाथरस की घटना को लेकर कहा कि हमारी भक्तों से 10 गुना ज्यादा जिम्मेदारी है। जब लोग मंदिर की मूर्तियों से ज्यादा पुजारी को पूजने लगते हैं तो अंधविश्वास बढ़ जाता है।

हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए लाएंगे क्रांति


पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि हम अब हिंदी, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के लिए पदयात्रा शुरु करने जा रहे हैं। हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए जो काम धीरे-धीरे कर रहे थे। अब वह काम तेज स्पीड में करेंगे। हर गलियों-चौबारों में हर व्यक्ति के दिलों में हिंदी, हिंदुत्व और हिंदुस्तान के लिए क्रांति उनके दिलों में खड़ी करेंगे।
Vande Bharat Train: वंदे भारत ट्रेन का हॉर्न सुनकर भड़का शराबी, फिर बरसाए ताबड़तोड़ पत्थर

हाथरस पर दिया बड़ा बयान


हाथरस की घटना को लेकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि पहली बात तो हाथरस वाले बाबा किसी परंपरा के साधु नहीं है। लोगों को ऐसी जगह जानें से बचना चाहिए। अव्यवस्थाओं के कारण यह स्थिति उत्पनन हो जाती है। आपने किसी को जूते पहनकर प्रवचन करते देखा है। बाबा और महात्मा वही है, जो अपने से ज्यादा भक्तों की चिंता करे। हमारा मानना इतना है कि ऐसी जगहें जाने से बचना चाहिए और सावधानी बरतनी चाहिए। दूर से ही गुरु की दृष्टि पड़ जाए तो उसे गुरु का आशीर्वाद मान लेना चाहिए।

Hindi News/ Sagar / Pandit Dhirendra Shastri: ‘ट्रिपल H’ का संकल्प पूरा करने के लिए पैदल यात्रा शुरु करेंगे पंडित धीरेंद्र शास्त्री

ट्रेंडिंग वीडियो