script36 की उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, पहले पति की मौत और अब भरोसे के साथ आबरू तार-तार | 36 year old widow woman raped by husband friend | Patrika News
सागर

36 की उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, पहले पति की मौत और अब भरोसे के साथ आबरू तार-तार

पति के दोस्त ने मदद करने के भरोसे विधवा भाभी से बढ़ाई नजदीकी, संबंध बनाकर वादे से मुकरा…

सागरDec 17, 2023 / 07:33 pm

Shailendra Sharma

sagar.jpg

सागर में एक विधवा को शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी महिला के पति का दोस्त ही है। जिसने पति की मौत के बाद महिला की मजबूरी का फायदा उठाया और मदद के बहाने भरोसा जीतकर शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। अब जब महिला ने शादी की बात कही तो आरोपी अपने वादे से मुकर गया। पीड़िता के दो बच्चे हैं और अब उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

6 महीने पहले पति की मौत
सागर के देवरी थाना इलाके में रहने वाली 36 साल की विधवा स्मृति (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसके पति की मौत करीब 6 महीने पहले हो गई थी। आरोपी बालमुकुंद पाराशर पति का दोस्त है इसलिए उसका घर पर आना जाना था। पति की मौत के बाद स्मृति को प्लॉट की रजिस्ट्री करानी थी इसलिए बालमुकुंद से मदद मांगी। बालमुकुंद ने रजिस्ट्री के बहाने दोस्ती बढ़ाई और फिर 23 सितंबर की रात घर आकर कहने लगा कि वो उससे शादी करेगा और जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

यह भी पढ़ें

पति को मारकर रसोई में दफनाई लाश, उसी पर बैठकर पकाती थी खाना


संबंध बनाकर शादी से मुकरा
स्मृति (बदला हुआ नाम) ने बताया कि बदनामी के डर से वो खामोश रही। वो किराए के कमरे में अपने दो बच्चों के साथ रहती है ऐसे में अगर बदनामी हो जाती तो उसका जीना मुश्किल हो जाता। करीब एक महीने पहले भी बालमुकुंद घर पर आया और शादी का वादा कर उसके साथ फिर से जबरदस्ती की। 15 दिसंबर को जब मैंने उससे शादी के लिए कहा तो उसने बातचीत करने के बहाने पुल पर बुलाया और वहां पर शादी करने से इंकार करते हुए धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो जान से मार देगा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी बालमुकुंद के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Sagar / 36 की उम्र में टूटा दुखों का पहाड़, पहले पति की मौत और अब भरोसे के साथ आबरू तार-तार

ट्रेंडिंग वीडियो