scriptदोस्तों के साथ हंसते-खेलते युवक को हुआ Cardiac Arrest, सामने आया CCTV वीडियो | Young Man suddenly died after suffering cardiac arrest | Patrika News
रीवा

दोस्तों के साथ हंसते-खेलते युवक को हुआ Cardiac Arrest, सामने आया CCTV वीडियो

cardiac arrest : रीवा की एक दुकान का हैरान कर देने वाला वीडियो सीसीटीवी वीडियो, पांच दोस्तों से हंसते-खेलते युवक अचानक हुआ कार्डियक अरेस्ट, हुई मौत …..।

रीवाOct 24, 2024 / 03:57 pm

Akash Dewani

cardiac arrest : मध्य प्रदेश के रीवा से हैरान कर देने वाल एक वीडियो सामने आया है। यहां सिरमौर चौराहे के पास स्थित एक दुकान में लगे सीसीटीवी का वीडियो सामने आया है जहां दोस्तों से बात करते हुए एक युवक को अचानक कार्डियक अरेस्ट हुआ और कुछ ही सेकंड्स में उसकी मृत्यु हो गई। यह घटना 20 अक्टूबर की है जिसका वीडियो गुरूवार को वायरल हुआ है।

दोस्तों ने की जान बचाने की कोशिश

सीसीटीवी वीडियो में दिख रहा है कि 31 साल के प्रकाश सिंह बघेल अपने पांच दोस्तों के साथ चेयर पर बैठ कर हंसी-मजाक कर रहे है। बातचीत करते हुए अचानक प्रकाश के सीने में दर्द होने लगा और वह चेयर से जमीन पर गिर पड़ा। प्रकाश को जमीन पर गिरता देख उसका एक दोस्त तुरंत उसे सीपीआर देने लगा और अन्य दोस्त दुकान के बाहर उसे अस्पताल ले जाने के लिए गाड़ी रुकवाने में लग गए। तभी एक दोस्त ने एक कार को रोका और प्रकाश को पास के अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़े – एमपी में शुरू हुई Panchayat Season 4 की शूटिंग, इस साल हो सकता है रिलीज

कोई बिमारी नहीं फिर भी हुआ कार्डियक अरेस्ट

वहीँ, मृतक के भाई विनय बघेल ने बताया कि प्रकाश को किसी भी प्रकार की बिमारी नहीं थी। वह प्रतिदिन वर्कआउट करता था और हेल्दी डाइट लेता था। इसेक बाद भी उसे कार्डियक अरेस्ट होना हैरानी की बात है।

Hindi News / Rewa / दोस्तों के साथ हंसते-खेलते युवक को हुआ Cardiac Arrest, सामने आया CCTV वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो