scriptखुशखबरी! दिवाली से पहले मध्यप्रदेश को पीएम का तोहफा, आज मिलेगी बड़ी सौगात | Will get a big gift , PM Modi will inaugurate Rewa Airport today | Patrika News
रीवा

खुशखबरी! दिवाली से पहले मध्यप्रदेश को पीएम का तोहफा, आज मिलेगी बड़ी सौगात

Rewa Airport : दीवाली से पहले पीएम मोदी आज विंध्यवासियों को रीवा एयरपोर्ट का तोहफा देंगे। पीएम बनारस से वर्चुअली इस हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे।

रीवाOct 20, 2024 / 09:11 am

Avantika Pandey

Rewa Airport Inaugurate
Rewa Airport : दीपावली से पहले मध्यप्रदेश को सरकार बड़ी सौगात देने जा रही। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्यवासियों को रीवा एयरपोर्ट(Rewa Airport Inaugurate) का तोहफा देंगे। पीएम बनारस से वर्चुअली इस हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे। इसकी जानकारी प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दी है। इनसे पहले डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने प्रदेशवासियों को ये खुशखबरी दी थी।
उद्घाटन(Rewa Airport Inaugurate) के साथ रीवा में कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। जिसमे भाजपा के कई दिग्गज नेता शामिल होंगे। इस दौरान सीएम मोहन(CM Mohan Yadav) प्रदेश के कई बड़े उद्योगपतियों को संबोधित भी करेंगे।
ये भी पढ़ें –लाड़ली बहनों को अक्टूबर में फिर मिल सकती है डबल खुशी, धनतेरस पर सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा

सीएम मोहन ने दी जानकारी

सीएम मोहन यादव ने पीएम मोदी का आभार व्यक्त करते हुए शनिवार को एक्स पर ट्वीट कर लिखा कि,’आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल वर्चुअल माध्यम से विंध्य क्षेत्र की विकास यात्रा को उड़ान देने वाले रीवा एयरपोर्ट को लोकार्पित करेंगे। निश्चित रूप से इस एयरपोर्ट से यात्रियों का आवागमन सुगम होगा, प्रदेश के पर्यटन को बल मिलेगा और रोजगार के अवसरों में भी वृद्धि होगी।’

एयरपोर्ट पर 72 सीटर विमान भरेगी उड़ान

आज लंबे इंतजार के बाद विंध्यवासियों को रीवा एयरपोर्ट का तोहफा मिलने वाला है। ये रीवा वासियों के लिए बेहद खास पल है। क्योंकि भोपाल, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर और खजुराहो के बाद रीवा में एयरपोर्ट(Rewa Airport Inaugurate) बना है। अब प्रदेश का पूर्वी हिस्सा भी बाकी देशों के साथ हवाई सेवा के जरिए जुड़ सकेगा। बता दें कि अभी तक यहां सिर्फ छोटे विमान की लैंडिंग की व्यवस्था थी। लेकिन उद्घाटन के बाद से रीवा एयरपोर्ट पर 72 सीटर विमान आसानी से आ जा सकेंगे। बता दें कि शुरुआत में सिर्फ रीवा से भोपाल के लिए 72 सीटर सेवा शुरू होगी। बाद में अन्य जगहों के लिए भी सेवाएं शुरू की जाएंगी।

Hindi News / Rewa / खुशखबरी! दिवाली से पहले मध्यप्रदेश को पीएम का तोहफा, आज मिलेगी बड़ी सौगात

ट्रेंडिंग वीडियो