scriptClass 10 Haryana board Result 2019 : केंद्रीय मंत्री के गोद लिए गांव में दसवीं के 28 में से दो बच्चे हुए पास | Class 10 Haryana board Result 2019 : 2 Out of 28 students pass | Patrika News
रिजल्‍ट्स

Class 10 Haryana board Result 2019 : केंद्रीय मंत्री के गोद लिए गांव में दसवीं के 28 में से दो बच्चे हुए पास

हरियाणा के जींद में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल के दसवीं के परिणाम में 28 में से सिर्फ दो छात्र ही पास होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने बुधवार को स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया।

May 23, 2019 / 11:56 am

जमील खान

Class 10 Haryana Board Result 2019

Class 10 Haryana board exams

हरियाणा के जींद में केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह के गोद लिए मांडी गांव के राजकीय हाई स्कूल के दसवीं के परिणाम में 28 में से सिर्फ दो छात्र ही पास होने पर गुस्साए ग्रामीणों ने बुधवार को स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया। सुबह नौ बजे के करीब सरपंच प्रतिनिधि की अगुवाई में ग्रामीण स्कूल पहुंचे और स्कूल स्टाफ को बाहर निकालकर गेट पर ताला लगा दिया। बाद में ग्रामीण और उनके साथ स्कूल के छात्र भी धरने पर बैठ गए।

उन्होंने स्कूल के समूचे स्टाफ को बदलने की मांग की। उन्होंने स्कूल स्टाफ पर आरोप लगाया गया कि यहां पर चपरासी से लेकर अध्यापक तक हर कर्मचारी राजनीति करता है और पढ़ाई वाला माहौल नहीं है। ग्रामीणों ने यह भी आरोप लगाया कि स्कूल की यह स्थिति तीन साल से है और मंगलवार को उन्होंने उचाना ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर को लिख कर स्टाफ का तबादला करने की मांग की थी।

बाद में डिप्टी डीईओ जगदीश चंद्र ने मौके पर पहुंचकर पांच कर्मचारियों के अस्थाई तबादले की घोषणा की और एक सप्ताह के भीतर अन्य कर्मचारियों का तबादला करने का आश्वासन दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने स्कूल का ताला खोला।

Hindi News / Education News / Results / Class 10 Haryana board Result 2019 : केंद्रीय मंत्री के गोद लिए गांव में दसवीं के 28 में से दो बच्चे हुए पास

ट्रेंडिंग वीडियो