scriptइन 3 अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों को धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता | Patrika News
धर्म और अध्यात्म

इन 3 अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों को धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता

इन नाम के लोगों को लाइफ में सारे सुख प्राप्त होते हैं। इन्हें धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि ये पैसा कमाने में तो माहिर होते ही हैं साथ ही पैसा जोड़ने में भी ये आगे रहते हैं।

Jan 30, 2022 / 04:06 pm

Laveena Sharma

name_astrology.jpg

इन 3 अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों को धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता

Name Astrology: नाम किसी भी व्यक्ति की पहचान तो बताता ही है साथ ही उसके जीवन से जुड़े कई अन्य राज भी खोल देता है। ज्योतिष अनुसार नाम के पहले अक्षर से किसी भी व्यक्ति के स्वभाव, आदतों, लव लाइफ और करियर लाइफ तक के बारे में काफी कुछ जाना जा सकता है। आज यहां हम जानेंगे कुछ ऐसे खास अक्षरों के बारे में जिनसें शुरू होने वाले नाम के लोग लाइफ में खूब पैसा कमाते हैं। इतना ही नहीं पैसों को कब, कहां और कैसे निवेश करना है इस बात की समझ भी इन्हें बखूबी होती है।

जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है उनके अंदर नेतृत्व करने की अच्छी क्षमता होती है। ये जल्दी से हार नहीं मानते। ये अपने कार्यों में जीत हासिल करने की भरपूर कोशिश करते हैं। इन्हें लाइफ में सबकुछ हासिल होता है। ये मेहनत करके अच्छा बैंक बैलेंस बनाने में कामयाब रहते हैं। इनकी आर्थिक स्थिति काफी अच्छी रहती है। ये दिल के साफ और तेज बुद्धि के होते हैं।

जिन लोगों का नाम L अक्षर से शुरू होता है वो लोग लकी होते हैं। इन्हें लाइफ में सारे सुख प्राप्त होते हैं। इन्हें धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता। क्योंकि ये पैसा कमाने में तो माहिर होते ही हैं साथ ही पैसा जोड़ने में भी ये आगे रहते हैं। इनके पास धन-धान्य की कभी कमी नहीं होती। ये जिस काम में हाथ डालते हैं वहां सफलता पाते हैं।

जिन लोगों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वो काफी तेज बुद्धि के माने जाते हैं। ये जिस काम को करने की ठान लेते हैं उसमें हर हालत में सफलता पाकर ही दम लेते हैं। इनके पास पैसों की कभी कमी नहीं होती। ये अपनी मेहनत से काफी सारा पैसा और मान-सम्मान कमा लेते हैं। इनके ऊपर मां लक्ष्मी और धन के देवता कुबेर की विशेष कृपा रहती है।

यह भी पढ़ें

फरवरी में इन 4 राशि वालों को मिल सकता है अपना लवमेट, रोमांस से भरपूर रहेगा ये महीना

Hindi News/ Astrology and Spirituality / Religion and Spirituality / इन 3 अक्षर से शुरू होने वाले नाम के लोगों को धन कुबेर बनने से कोई नहीं रोक सकता

ट्रेंडिंग वीडियो