scriptशिक्षिका का उसके पति ने ही साथियों के साथ मिलकर किया अपहरण | The teacher was abducted by her husband along with his companions | Patrika News
रतलाम

शिक्षिका का उसके पति ने ही साथियों के साथ मिलकर किया अपहरण

बेटे ने पिता सहित उसके साथियों पर लगाया अपहरण का आरोप और डीडीनगर पुलिस थाने में दर्ज कराया केस

रतलामDec 19, 2021 / 02:33 pm

kamal jadhav

शिक्षिका का उसके पति ने ही साथियों के साथ मिलकर किया अपहरण

शिक्षिका का उसके पति ने ही साथियों के साथ मिलकर किया अपहरण

रतलाम।
स्कूल में पढ़ाने गई ओसवालनगर निवासी शिक्षिका का कुछ लोगों ने उसके स्कूल के बाहर से ही अपहरण कर लिया। एक गाड़ी में आए करीब आधा दर्जन लोग उसे जबरन गाड़ी में बैठाकर ले उड़े। अपहरण की जानकारी स्कूल के ही शिक्षक ने शिक्षिका के बेटे को मोबाइल फोन पर दी तब जाकर इसकी जानकारी बेटे को लगी। बेटे ने डीडीनगर पुलिस थाने में अपने पिता सहित उसके करीब आधा दर्जन साथियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया है। अपहरणकर्ता महिला की स्कूटी भी अपने साथ ले उड़े।

सरवन पुलिस थाने के गांव आमलिया डोल निवासी और वर्तमान में ओसवाल नगर में रहने वाले हिमांशु पिता शंभूसिंह मईड़ा १८ ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मम्मी उमा मईड़ा रोजाना की तरह करीब 10.30 बजे घर से अपनी ड्यूटी पर ग्राम बागेडिय़ा स्कूल में पढ़ाने के लिए गई थी। दोपहर करीब 12 30 बजे स्कूल के शिक्षक भरत देवड़ा सर ने मोबाइल से बताया कि उमा मईडा को ग्राम बागेडिया स्कूल के पास मेन रोड पर करीब 11.00 बजे सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में चार पांच लोग अपनी गाड़ी में जबरदस्ती बैठाकर ले गए हैं। वे इसका विरोध भी कर रही थी किंतु लोगों की संख्या ज्यादा होने से वे कुछ नहीं कर पाई। अपहरण करने आए लोगों में से एक व्यक्ति उमा मईड़ा की नीले रंग की स्कुटी एमपी 43 डीएक्स 5997 भी अपने साथ ले गया।

पिता से चल रहा था विवाद
हिमांंशु ने् बताया कि मां उमा मईडा और पिता शंभूसिंह मईड़ा का विवाद करीब 3-4 साल से चल रहा था। आमलिया डोल थाना सरवन गांव में अलग रहते हैं। हिमांशु अपनी मां के साथ ओसवाल नगर रतलाम रहता है। मां को गाड़ी में बैठाकर ले जाने की सूचना मिलने के बाद वह नाहरसिंह गणावा, दोस्त अमन गामड़ व विशाल बागरी के साथ शासकीय स्कूल ग्राम बागेडिय़ा पर गया और फोन से आमलिया डोल में अपने परिवार बाले बदी मईडा, गोवर्धन मईड़ा व अन्य लोगों से जानकारी ली तो पता चला कि उमा मईड़ा को पिता शंभूसिंह पिता हुमला मईड़ा अन्य अपने साथी कैलाश पिता कानजी पारगी, रकिया उर्फ लक्ष्मण पिता जीवणा मईड़ा, हुकुमचंद पिता मडिय़ा मईडा व अन्य इनका एक साथी सभी निवासी आमलिया डोल मां को जबरदस्ती अपने साथ ले गए है।

Hindi News/ Ratlam / शिक्षिका का उसके पति ने ही साथियों के साथ मिलकर किया अपहरण

ट्रेंडिंग वीडियो