script#Ratlam में जुआ खेलने गई पुलिस, 3.30 लाख रुपए जब्त कर ले आई, 24 गिरफ्तार | Patrika News
रतलाम

#Ratlam में जुआ खेलने गई पुलिस, 3.30 लाख रुपए जब्त कर ले आई, 24 गिरफ्तार

शहर के रेलवे कॉलोनी में जीआरपी व आरपीएफ की मिलीभगत से जुआ चलने की ​शिकायत फोटो व वीडियो सहित करने की ​शिकायत के बाद शहर की औद्योगिक पुलिस थाना ने पत्रिका में प्रका​शित समाचार के आधार पर कार्रवाई कर के दिखा दी।

रतलामSep 01, 2024 / 01:07 am

Ashish Pathak

breaking news

breaking news

रतलाम। एसपी राहुल लोढ़ा की तरफ से बनाई स्पेशल टीम व औद्योगिक थाना पुलिस ने शहर के रेलवे कॉलोनी के करीब एक आवास में रात करीब 10 बजे दबिश देकर जुआ खेलते करीब 24 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान करीब 3.30 लाख रुपए भी बरामद किए है। सूत्रों का दावा है कि एसपी ने जुआ पकड़ने के लिए सादे कपड़ो में कुछ पुलिसकर्मी को ही जुआ खेलने भेजा व जब जैसे ही जुआ खेलना शुरू हुआ, पुलिस ने कार्रवाई कर दी। एसपी की विशेष टीम में औद्योगिक थाना पुलिस का बल भी शामिल था। रतलाम जीआरपी व आरपीएफ को अगस्त में रेलवे कॉलोनी के कर्मचारियों के परिवार ने वीडियो व फोटो बनाकर दिए थे। इसमें जुआ खेलने आ रहे लोग नजर आ रहे थे। आरोप है कि मिलीभगत के चलते जीआरपी और व आरपीएफ ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शहर पुलिस के विशेष दस्ते ने जुआ खेलते लोगों को पकड़ लिया। यह कार्रवाई बंजली क्षेत्र में की गई, जो रेलवे लाइन से कुछ ही दूर है।
शहर के रेलवे कॉलोनी के करीब रेलवे कॉलोनी में एक आवास पर लंबे समय से जुआ चलने की सूचना आ रही थी। इस सूचना के बाद गोपनीय कर्मचारी एसपी लोढ़ा ने लगाए थे। सूचना थी जुआ रेलवे कॉलोनी में चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार एसपी को मिली सूचना के बाद करीब करीब तीन दिन से पुलिस के जवान सादे कपड़ों में जुआ चलने वाले स्थान व आसपास खडे़ हुए थे। पुलिस को सूचना थी कि शनिवार व रविवार को आसपास के क्षेत्र से भी लोग जुआ खेलने आते है। शहर के रेलवे कॉलोनी में जीआरपी व आरपीएफ की मिलीभगत से जुआ चलने की ​शिकायत फोटो व वीडियो सहित करने की ​शिकायत के बाद शहर की औद्योगिक पुलिस थाना ने पत्रिका में प्रका​शित समाचार के आधार पर कार्रवाई कर के दिखा दी।
इशारा मिलते ही पकड़ा

पुलिस सुत्रों के अनुसार जैसे ही इशारा मिला, वैसे ही सादे कपड़ों में खडे़ पुलिस कर्मचारियों ने दबिश दे दी। हालांकि समाचार लिखे जाने तक रुपए की गिनती जारी थी, लेकिन यह बताया जा रहा है कि जो राशि जब्त की है, वो करीब तीन लाख रुपए से अधिक है।
गोपनीय सूचना पर कार्रवाई

पुलिस की कार्रवाई गोपनीय सूचना पर थी। पुलिस ने 24 को जुआ खेलते गिरफ्तार किया है व करीब 3.30 लाख रुपए जब्त किए है। पुलिस ने जुआ बंजली क्षेत्र में चलते पकड़ा है।
राहुल लोढ़ा, एसपी, रतलाम

Hindi News/ Ratlam / #Ratlam में जुआ खेलने गई पुलिस, 3.30 लाख रुपए जब्त कर ले आई, 24 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो