scriptरतलाम पत्थरबाजी को दिग्विजय सिंह ने बताया अफवाह, तो वीडी शर्मा बोले- उनका पाकिस्तान प्रेम अद्भुत | Digvijay Singh called Ratlam stone pelting rumour, VD Sharma said digvijaya singh love for Pakistan is amazing | Patrika News
रतलाम

रतलाम पत्थरबाजी को दिग्विजय सिंह ने बताया अफवाह, तो वीडी शर्मा बोले- उनका पाकिस्तान प्रेम अद्भुत

Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम में हुई पत्थरबाजी की घटना पर जमकर सियासत हो रही है। दिग्विजय सिंह ने इस घटना को अफवाह बताया तो वीडी शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा उनका पाकिस्तान प्रेम अद्भुत।

रतलामSep 12, 2024 / 06:27 pm

Himanshu Singh

ratlam stone pelting news
Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम में हुई पत्थरबाजी पर सियासी घमासान शुरु हो गया है। जिसमें पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने रतलाम में हुई पत्थरबाजी की घटना को सिर्फ अफवाह बताया है। जिस पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान के प्रति प्रेम अद्भुत है।

दिग्विजय सिंह एक्स पर किया ट्वीट


पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि एमपी में एक बार फिर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। रतलाम में कुछ दिन पहले गणेश जी की यात्रा निकाली जा रही थी। झूठी पत्थर फैंकने की बात फैलाकर धर्म विशेष को फसाने के लिए एसपी पर दवाब बनाया गया। प्लानिंग द्वारा झूठी अफवाह फैलाकर निर्दोष लोगों को फंसाने की कहानी का पुलिस ने ईमानदारी से पर्दाफाश किया और षड्यंत्रकारियों को जेल भेजा।


रतलाम एसपी को फंसाया जा रहा – पूर्व सीएम


आगे दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि रतलाम एसपी राहुल कुमार लोड़ा के ऊपर लगातार निर्दोष लोगों को फसाने का दबाव बनाया जा रहा था। लेकिन उन्होंने ईमानदारी से भारतीय संविधान तथा क़ानून का पालन करते हुए दंगा कराने के प्रयास को नाकाम किया। मैं उन्हें बधाई देता हूँ। जहां मप्र शासन और डीजीपी एमपी को उनकी प्रशंसा करनी थी उन्हें स्थानांतर कर दिया गया। मप्र शासन ने माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का स्पष्ट उल्लंघन किया है। यदि निर्दोष लोगों को फँसा देते उनके घरों पर बुलडोज़र चला देते तो खूब शाबाशी मिलती। यह कहॉं तक जायज़ है?

युवक की मौत पर दी सहानुभूति


दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे जानकारी मिली है कि रतलाम में पुलिस की लाठी चार्ज में एक युवा की मृत्यु हुई है। मुझे सुन कर दुःख हुआ। मेरी सहानुभूति उस परिवार से है। पर यह जान कर हैरानी हुई कि उसका पोस्टमार्टम नहीं हुआ। यदि पुलिस की लाठी चार्ज से इसकी मृत्यु हुई है तो जिस अस्पताल में उसका इलाज हुआ क्या उसके शरीर पर कोई घाव थे? क्या उस अस्पताल को पुलिस को सूचित नहीं करना चाहिए था? क्या बीजेपी और विश्व हिंदु परिषद को उस युवक का पोस्टमार्टम करने के लिए माँग नहीं करना चाहिए थी?

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया पलटवार


बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने गुरुवार को भोपाल स्थित प्रदेश भाजपा कार्यालय में कहा कि दिग्विजय सिंह जी को भी सम्मान मिलना चाहिए। उनकी भाषा, शब्द और पाकिस्तान के प्रति प्रेम अद्भुत है। ओसामा बिन लादेन से लेकर सभी का सम्मान करने वाले दिग्विजय सिंह ही हैं। कांग्रेस इसी प्रकार की बातें कर रही है, जो कि दुर्भाग्यजनक है।

Hindi News/ Ratlam / रतलाम पत्थरबाजी को दिग्विजय सिंह ने बताया अफवाह, तो वीडी शर्मा बोले- उनका पाकिस्तान प्रेम अद्भुत

ट्रेंडिंग वीडियो