scriptPatrika Jaago Janmat : पत्रिका जनप्रहरी हर वोट का महत्व, मतदान अवश्य करें | Jaago Janmat: Patrika Janprahari Importance of every vote, must vote | Patrika News
रतलाम

Patrika Jaago Janmat : पत्रिका जनप्रहरी हर वोट का महत्व, मतदान अवश्य करें

रतलाम। लोकतंत्र के उत्सव में आहुति देने के लिए मतदान के लिए सब घर से निकले, हर वोट का महत्व है, मतदान अवश्य करें। पत्रिका जागो जनमत अभियान के अन्तर्गत रतलाम, ग्रामीण, आलोट, जावरा, सैलाना विधानसभा क्षेत्रों में सक्रिय रूप से पत्रिका के जनप्रहरी अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए जन-जन के पास पहुंचकर मतदान करने का आव्हान करते हुए शपथ और संकल्प दिला रहे हैं।

रतलामNov 16, 2023 / 12:02 pm

Gourishankar Jodha

patrika

ratlam news patrika

मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करते हुए जनप्रहरी रंगोली, शपथ और संकल्प दिलाते हुए प्रथम बार मतदान करने वाले युवाओं को मतदान क्यों अवश्य है बता रहे हैं।

बता रहे वोट का महत्व


पत्रिका जनप्रेरक हरिनारायण पाटीदार भी पत्रिका जागो जनमत अभियान के माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचकर वोट के महत्व को समझाते हुए मतदान करने पहुंचे इसके लिए जागरूक कर रहे हैं। आदिवासी क्षेत्रों में पहुंचकर ग्रामीण को शपथ भी दिलाई जा रही है, युवाओं को प्रेरित कर रहे हैंं।
हरिनारायण पाटीदार, रतलाम ग्रामीण विधानसभा

मतदान करना हमारा अधिकार है


पत्रिका जनप्रहरी के रूप में विनोद ओरा लोगों को जागरूक कर रहे है कि मतदान करने अवश्य जाए, ये हमारा अधिकार है। कोई भी मतदाता मतदान करने से वंचित नहीं रहे इसके लिए घर-घर जाकर ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर लोगोंं को मतदान करने के लिए प्रेरित भी कर रहे हैं।
विनोद ओरा, जावरा विधानसभा
युवा मतदान अवश्य करें


पत्रिका जन प्रहरी दिनेश राठौड़ भी अपने आलोट विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से मिलकर उन्हे मतदान के लिए प्रेरित करते हुए शपथ भी दिला रहे हैं। जागरूकता अभियान चलाकर रंगोली और प्रथम बार मतदान करने वाले मतदाताओं को शपथ दिलाई गई, ताकि वे मतदान अवश्य करें।
मतदान करेंगे तो अच्छे लोग आएंगे


पत्रिका जनप्रहरी रमेश मरमट मतदाताओं को जागरूक कर बता रहे है कि वोट किसी को भी दो, मतदान अवश्य करें, ये हमारा अधिकार है। हम मतदान नहीं करेंगे कोई भी चयन कर आ जाएगा। देश-समाज व युवाओं के हित कि बात करें ऐसा जनप्रतिनिधि का चयन करें।

Hindi News/ Ratlam / Patrika Jaago Janmat : पत्रिका जनप्रहरी हर वोट का महत्व, मतदान अवश्य करें

ट्रेंडिंग वीडियो