scriptबाइक सवार युवक को डंपर ने कुचला, अस्पताल में मौत | Patrika News
रतलाम

बाइक सवार युवक को डंपर ने कुचला, अस्पताल में मौत

बंजली-सागोद रिंगरोड पर दोपहर करीब तीन बजे की घटना

रतलामJul 18, 2024 / 11:51 am

Kamal Singh

रतलाम.
बंजली-सागोद रिंगरोड पर बाइक सवार युवकों को पीछे से तेजी से आए डंपर ने चपेट में ले लिया। इससे बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बाइक सवार एक अन्य युवक टक्कर लगने से दूर जा गिरा और बच गया। टक्कर के बाद डंपर चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

बिलपांक थाने के टांडापाड़ा निवासी संजय पिता प्रकाश वसुनिया (20) ने पुलिस को बताया कि वह अपने राजपुरा निवासी काका ससुर राहुल पिता मोहन भाभर (28) के साथ बाइक से दवाई लेने रतलाम आ रहे थे बाइक राहुल राहुल चला रहे थे और वह पीछे बैठा था। दिन करीब तीन बजे सागोद रिंग रोड मूर्गी फार्म के पास नई आबादी ग्राम सागोद पहुंचे थे कि पीछे से एक डम्पर का चालक अपने वाहन को तेजगति से चलाकर लाया और पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक सहित नीचे गिर गए। संजय दूर जा गिरा जबकि राहुल को डंपर ने चपेट में ले लिया। राहुल को दाहिने हाथ व दोनों पैरो की एडी, घुटने व अंदरूनी चोट लगी। आसपास के लोगों ने उठाया व एम्बुलेस को बुलाई। घायल को शाम 4.35 बजे अस्पताल लाकर भर्ती कराया और 5.10 बजे इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पीएम नहीं कराने पर अड़े परिजन


अस्पताल में राहुल के भर्ती होने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण और उनके परिजन पहुंच गए। इन्होंने राहुल का पीएम नहीं करवाने के लिए काफी देर तक बहस की। हंंगामा होते देख थाने से पुलिस फोर्स को अस्पताल बुलाना पड़ा। काफी समझाइश के बाद परिजन और ग्रामीण माने और शव को मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

Hindi News/ Ratlam / बाइक सवार युवक को डंपर ने कुचला, अस्पताल में मौत

ट्रेंडिंग वीडियो