scriptपूर्व सांसद जयाप्रदा कोर्ट में नहीं हुईं पेश, अभिनेत्री के खिलाफ NBW जारी | Former MP Jayaprada did not appear in court NBW issued against actress | Patrika News
रामपुर

पूर्व सांसद जयाप्रदा कोर्ट में नहीं हुईं पेश, अभिनेत्री के खिलाफ NBW जारी

Rampur News: पूर्व सांसद जयाप्रदा एक बार फिर कोर्ट में पेश नहीं हुईं। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जताई और आचार संहिता उल्लंघन के मामले में पेश नहीं होने पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

रामपुरNov 17, 2023 / 08:30 pm

Mohd Danish

Jayaprada Case
Jayaprada Case: बतादें कि आचार संहिता उल्लंघन के केस में फंसी अभिनेत्री जयाप्रदा शुक्रवार को फिर कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं। इस पर अदालत ने उनके खिलाफ एक बार फिर गैर जमानती वारंट जारी किया है। इसके साथ ही उनके जमानती को भी नोटिस जारी की गई है। सुनवाई के लिए 24 नवंबर की तारीख मुकर्रर की गई है। लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ स्वार कोतवाली में आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज हुआ था। इसकी सुनवाई एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रही।
एक बार फिर गैर जमानती वारंट जारी
कोर्ट ने जयाप्रदा को 8 अक्टूबर को तलब किया था। लेकिन जयाप्रदा लगातार कोर्ट में तारीख पर नहीं आ रही थीं। उनकी ओर से हर बार हाजिरीमाफी लगती रही। इस पर कोर्ट ने पिछली तारीख पर उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया था। एडीजीसी संदीप सक्सेना ने बताया कि शुक्रवार को पूर्व सांसद जयाप्रदा को कोर्ट में हाजिर होना था। लेकिन वह इस बार भी कोर्ट नहीं पहुंचीं। इस पर उनके खिलाफ एक बार फिर गैर जमानती वारंट जारी किया गया है।
यह भी पढ़ें

बिजनौर के किसानों ने सरकार से की मांग, 450 रुपए कुंतल मूल्य घोषित किया जाए गन्ने का दाम

आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी बयान देने नहीं पहुंचीं थीं जयाप्रदा
इससे पहले आजम खान के आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी जयाप्रदा बयान देने नहीं पहुंचीं थीं। इस पर अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था। 2019 के लोकसभा चुनाव में रामपुर से जीते आजम खान के सम्मान में मुरादाबाद में समारोह आयोजित किया गया था। इस दौरान समारोह में जयाप्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का आडियो वायरल हुआ तो सियासी बवाल मच गया था।
रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने इस केस में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम, मुरादाबाद सांसद डा. एसटी हसन, संभल जिलाध्यक्ष रहे फिरोज खान, रामपुर के पूर्व पालिका चेयरमैन अजहर खान के खिलाफ तहरीर देकर केस दर्ज कराया था। इस मामले में सुनवाई एमपी-एमएलए कोर्ट में विचाराधीन है। केस में बतौर पीड़िता जयाप्रदा के बयान होने थे।

Hindi News/ Rampur / पूर्व सांसद जयाप्रदा कोर्ट में नहीं हुईं पेश, अभिनेत्री के खिलाफ NBW जारी

ट्रेंडिंग वीडियो