scriptRampur: प्राइवेट गाड़ी से लॉकडाउन चेक करने निकले डीएम, ढिलाई पर पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया | dm aanjneya kumar singh inspection lockdown in bilaspur | Patrika News
रामपुर

Rampur: प्राइवेट गाड़ी से लॉकडाउन चेक करने निकले डीएम, ढिलाई पर पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया

Highlights -अपने प्राइवेट वाहन से लॉकडाउन का जायजा लेने निकले थे -बिलासपुर में मिली पुलिस की ढीली कार्यशैली -स्थिति देखकर पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया

रामपुरApr 26, 2020 / 08:02 pm

jai prakash

dm_rampur_bilaspur.jpg

रामपुर: जनपद में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर डीएम बेहद सख्त हो गए हैं। वे खुद लॉक डाउन का पालन कराने के लिए अलग-अलग तरीके आजमा रहे हैं। इसी क्रम में आज डीएम आंजनेय कुमार सिंह अपने प्राइवेट वाहन से बिलासपुर पहुंच गए। और लॉकडाउन का पालन होता न देख भड़क गए और ड्यूटी में लगे पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया। डीएम के इन तेवरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

खुलासा: हार्ट अटैक से हुई थी क्वारंटॉइन सेंटर में ड्यूटी करने वाली एनएनम की माैत !
गाड़ियां जाते देख भड़के
डीएम रामपुर प्राइवेट गाड़ी से लॉक डाउन की स्थिति जानने जिला मुख्यालय से बिलासपुर पहुंच गए। उनके सामने ही बड़ी संख्या में लोग बेरोकटोक आ जा रहे थे। जिसे देख डीएम बिफर गए और पुलिस कर्मियों से कहा कि गाड़ियां क्यों नहीं रोकीं जा रहीं। गाड़ी रोकिये। डीएम के तेवर देख पुलिस कर्मी भी सहम गए। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड बॉर्डर पर आप लोगों की ढील की वजह से वाहन आ-जा रहे हैं।

बहन से हुई छेड़छाड़ तो आरोपी के पास पहुंच गए दो भाई, फिर दिखा खौफनाक मंजर

लगातार कर रहे चेकिंग
यहां बता दें कि इससे पहले डीएम आधी रात में बाइक से तो कभी गमछा बांधकर पैदल ही अलग-अलग इलाकों में लॉक डाउन का पालन कैसे हो रहा है, जानने निकल रहे हैं। यही नहीं उन्होंने कंट्रोल रूम में कैसे लोगों की शिकायतों का निस्तारण हो रहा है। उसे जानने के लिए भी एडीएम फायनेंस से फोन करवाया। डीएम के इस तरह से काम करने से अधीनस्थों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

Hindi News/ Rampur / Rampur: प्राइवेट गाड़ी से लॉकडाउन चेक करने निकले डीएम, ढिलाई पर पुलिस कर्मियों को जमकर हड़काया

ट्रेंडिंग वीडियो