scriptRampur Murder: रामपुर में बूथ अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस | Booth president dies under suspicious circumstances in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Murder: रामपुर में बूथ अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Rampur Murder: उत्तर प्रदेश के रामपुर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष का गांव से 100 मीटर की दूरी पर खेत में बने एक कमरे में शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

रामपुरJun 13, 2024 / 10:04 pm

Mohd Danish

Booth president dies under suspicious circumstances in Rampur

Booth president dies under suspicious circumstances in Rampur

Rampur Murder News: रामपुर जिले के केमरी के शिव नगर निवासी डालचंद्र उम्र 32 वर्ष भाजपा के 252 का बूथ अध्यक्ष होने के साथ वह गांव में ही एक शराब की दुकान पर काम करता था। जबकि रात को घर से 100 मीटर की दूरी पर एक खेत की चौकीदारी करता था। गुरुवार सुबह सात बजे तक जब वह घर नहीं आया तो परिजन उसको खेत पर बने कमरे में देखने चले गए।
कमरे का दरवाजा खुला होने के कारण जैसे ही परिजनों ने अंदर झांका तो उसके शव को पड़ा देखकर परिजनों के होश उड़ गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही भाजपा के बूथ अध्यक्ष की मौत कैसे हुई है इसका खुलासा हो पाएगा।
यह भी पढ़ें

मुरादाबाद पुलिस ने बरामद किए 85 लाख, दोस्त ने मारकर उत्तराखंड की खाई में फेंका शव, एक गलती ने खोला राज

भाजपा बूथ अध्यक्ष की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि अभी तक मृतक के परिजनों की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी गई है। वहीं मृतक के पिता चुन्नी लाल का कहना है कि वह बुधवार को थाने में हुई बैठक में शामिल होने गया था। इसके बाद रात को चौकीदार की ड्यूटी करने चला गया। सुबह देर तक नहीं आने पर उसे देखने के लिए खेत पर बने कमरे में जाकर देखा तो वहां एक चारपाई पर उसका शव पड़ा था।
केमरी प्रभारी हिमांशु चौहान ने बताया कि डालचंद्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। अभी तक परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी।

Hindi News/ Rampur / Rampur Murder: रामपुर में बूथ अध्यक्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो