scriptरामपुर में खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, किशोर की मौके पर मौत, परिवार में मच गया कोहराम | Bike rammed into tractor-trolley parked in Rampur | Patrika News
रामपुर

रामपुर में खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, किशोर की मौके पर मौत, परिवार में मच गया कोहराम

Rampur Accident: रामपुर जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में बाइक घुस गई। सड़क हादसे में बाइक सवार किशोर की मौके पर मौत हो गई।

रामपुरFeb 03, 2024 / 07:24 pm

Mohd Danish

bike-rammed-into-tractor-trolley-parked-in-rampur.jpg
Rampur Road Accident: जिले के नगर के मोहल्ला मंगोली निवासी 16 वर्षीय शिवम पुत्र प्रेमपाल फोटोग्राफी करता था। शुक्रवार रात करीब 9 बजे शिवम बाइक से किसी कार्यक्रम में फोटोग्राफी के लिए जा रहा था। शाहबाद-ढकिया मार्ग पर तुरखेड़ा गांव के पास गुरुवार रात एक ट्रक से बजरफुट पर गिर गया था। कुछ लोग ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके बजरफुट भर रहे थे। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्राली में रिफ्लेक्टर नहीं लगे थे। इस कारण शिवम की बाइक ट्राली में घुस गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला अस्पताल लेकर चले गए। परिजनों के पहुंचने से पहले ही पुलिस निकल चुकी थी। इसके बाद परिजन शिवम की हालत जानने के लिए कभी कोतवाली तो कभी सीएचसी में भटकते रहे। पुलिस काफी देर तक मौत की बात छुपाए रही।
यह भी पढ़ें

फिरौती के लिए पड़ोसी के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने कुछ ही घंटों में सकुशल ढूंढा बच्चा

परिवार में मच गया कोहराम
पुलिस ने रात को मोर्चरी में शव रखवा दिया। लेकिन कोतवाल मानचंद ने तब भी मौत की सूचना से इंकार किया। उनका कहना था कि जब तक डॉक्टर का मेमो उनके पास नहीं आएगा। तब तक वह पुष्टि नहीं कर सकते। उनका सिपाही शुरू से आखिर तक शिवम के साथ था। इसके बाद अस्पताल से जानकारी ली गई तब परिजनों को शिवम की मौत की जानकारी हुई और परिवार में कोहराम मच गया।

Hindi News/ Rampur / रामपुर में खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, किशोर की मौके पर मौत, परिवार में मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो