scriptखेत में विवाद के चलते दो भाईयों के परिवार भीड़े, बड़े भाई की मौत | Due to dispute in the field, families of two brothers gathered, elder | Patrika News
राजसमंद

खेत में विवाद के चलते दो भाईयों के परिवार भीड़े, बड़े भाई की मौत

खमनोर. थाना क्षेत्र के उनवास गांव में मंगलवार शाम को गेहूं निकालने के लिए बड़े भाई व उसके परिवार ने थ्रेसर-ट्रैक्टर ले जाना चाहा तो छोटे भाई और उसके परिवार ने हमला बोल दिया। पत्थरबाजी व मारपीट की घटना में बड़े भाई की मौत हो गई, जबकि उसके परिजनों को चोटें आईं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

राजसमंदApr 04, 2024 / 11:35 am

himanshu dhawal

rajasthan_police_.jpg

demo pic

थानाधिकारी भगवान सिंह झाला ने बताया कि हमले में उनवास निवासी राजेंद्र पुत्र रूपशंकर श्रीमाली की मौत हो गई। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र सुशील श्रीमाली ने थाने में रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में प्रार्थी ने बताया कि बुधवार शाम करीब 6 बजे उसके साथ पिता राजेंद्र श्रीमाली, मां व पत्नी खेत पर थे। तभी उसके काका खूबीलाल, काकी रेणू बाला, चचेरे भाई कौशल, तिलक, मुकुंद, रिश्तेदार रमेश व उनके ड्राइवर के साथ गेहूं निकालने की बात पर विवाद हो गया। इस पर सभी ने मिलकर उसके परिवार पर हमला कर दिया। प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि हमले में उसके पिता राजेंद्र श्रीमाली की मौत हो गई, जबकि परिजनों को चोटें आईं। वह अपने पिता को लेकर खमनोर अस्पताल पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा
थानाधिकारी ने बताया कि मंगलवार रात मृतक का शव खमनोर सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। बुधवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। घटना के संबंध में मृतक के पुत्र सुशील ने बताया कि काका और उनका परिवार खेतीबाड़ी के कामकाज में उसके पिता और परिवार को आए दिन परेशान करता रहता है। काकी व चचेरे भाई व अन्य ने बुधवार को भी गेहूं निकालने के लिए थ्रेसर लगा ट्रैक्टर खेत में ले जाने से रोका और योजनाबद्ध तरीके से उसके माता-पिता, पत्नी और उस पर पत्थरों और लात-घूंसों से हमला कर दिया। हमले में उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई। बताया कि उसने अपनी मां को भी बेसुध हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया, जबकि उसे व पत्नी को हल्की चोटें आईं। रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया व मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Rajsamand / खेत में विवाद के चलते दो भाईयों के परिवार भीड़े, बड़े भाई की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो