scriptNaxal Attack: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर में नक्सली मुठभेड़, 12 आतंकी ढेर, 2 जवान घायल | Naxal Attack: 12 Naxals killed on Chhattisgarh-Maharashtra border | Patrika News
राजनंदगांव

Naxal Attack: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर में नक्सली मुठभेड़, 12 आतंकी ढेर, 2 जवान घायल

CG Naxal Attack: छत्तीसगढ़ में जवानों ने बड़ी कार्रवाई की है। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर में नक्सली-जवान के बिच मुठभेड़ हुआ। मुठभेड़ में 12 माओवादी मारे गए। वहीं दो जवान भी घायल हुए।

राजनंदगांवJul 18, 2024 / 07:54 am

Kanakdurga jha

chhattisgarh naxal attack
Chhattisgarh Naxal Attack: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के वंडोली गांव के पास सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 12 नक्सलियों के मारे जाने की खबर है। नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं। बताया जाता है कि मृत नक्सलियों के पास एके 47 समेत कई ऑटोमेटिक हथियार बरामद हुए हैं। इस मुठभेड़ (Naxal Attack) में 2 जवान भी घायल हुए हैं, जिन्हें नागपुर रेफर किया गया है। मुठभेड़ छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से लगे महाराष्ट्र् के गढ़चिरौली में हुई है।
यह भी पढ़ें

CG Naxal News: 2 महिला सहित चार हार्डकोर नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण, इन वारदातों में थे शामिल

naxal attack
मिली जानकारी के अनुसार फोर्स को सूचना मिली थी कि गांव के पास 12 से 15 नक्सलियों का जमावड़ा देखा गया है। जो वहां पर कैंप किए हुए हैं। जिसके बाद फोर्स ने बुधवार सुबह 10 बजे गढ़चिरौली से एक ऑपरेशन लॉन्च किया गया। जिसमें 7 सी-60 टीमों को छत्तीसगढ़ सीमा के पास वंडोली गांव में तैनात किया गया।
जिसके बाद यहां पर दोपहर में भारी गोलीबारी शुरू हुई और देर शाम तक 6 घंटे से अधिक समय तक रुक-रुक कर जारी रही। इलाके में सर्च ऑपरेशन में अब तक 12 नक्सलियों (Naxal Attack) के शव मिल चुके हैं। वहीं नक्सलियों के पास से 3 एके-47, 2 इन्सास, 1 कार्बाइन, 1 एसएलआर समेत 7 स्वचालित हथियार जब्त किए गए हैं।

Hindi News/ Rajnandgaon / Naxal Attack: छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बॉर्डर में नक्सली मुठभेड़, 12 आतंकी ढेर, 2 जवान घायल

ट्रेंडिंग वीडियो