scriptCG Crime News: व्यापारी की मिली अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस… | Half-burnt body of businessman found, sensation spread in the area | Patrika News
राजनंदगांव

CG Crime News: व्यापारी की मिली अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

CG Crime News: एक युवा व्यवसायी की जली अवस्था में लाश मिली। युवक की हत्या हुई है या खुदकुशी की है। यह जांच का विषय है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में मिली है।

राजनंदगांवSep 21, 2024 / 02:37 pm

Love Sonkar

Cg crime news
CG Crime News: शहर के गौशाला पिंजरापोल के पीछे गेट के पास शुक्रवार सुबह शहर के एक युवा व्यवसायी की जली अवस्था में लाश मिली। युवक की हत्या हुई है या खुदकुशी की है। यह जांच का विषय है। पुलिस मर्ग कायम कर विवेचना में मिली है।
यह भी पढ़ें: CG Crime News: पत्नी गई बाथरुम तो पीछे से आया पति और… देखकर सन्न रह गए लोग…

शहर के पुराना रेस्ट हाऊस के पास के निवासी 34 वर्षीय कमल पिता श्रीराम लहरवानी की लाश शुक्रवार को पिंजरापोल के पीछे दरवाजा के पास जली अवस्था में मिली है। कमल को जलते हुए आसपास के लोगों ने देखा और इसकी जानकारी डायल 112 को दी। 112 मौके पर पहुंची तो युवक जल रहा था।
आग को बुझाकर युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक कमल रोजाना गौशाला आकर मवेशियों को रोटी व बिस्किट खिलाया करता था। शुक्रवार को भी कमल गौशाला में मवेशियों को रोटी खिलाने आया था। अचानक ऐसा क्या हुआ कि कमल को आसपास के लोगों ने जलते देखा और 112 को इसकी जानकारी दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मामले का खुलासा होगा।

Hindi News/ Rajnandgaon / CG Crime News: व्यापारी की मिली अधजली लाश, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

ट्रेंडिंग वीडियो