scriptमहिला कर्मचारी ने मरीज से की पैसे की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…मचा हड़कंप | Employee demands money from patient, video goes viral Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

महिला कर्मचारी ने मरीज से की पैसे की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…मचा हड़कंप

Rajnandgaon Crime News: बसंतपुर स्थित जिला अस्पताल में मरीजों से अवैध उगाही का एक फिर सनसनी खेज मामला सामने आया है।

राजनंदगांवAug 27, 2023 / 02:04 pm

Khyati Parihar

Employee demands money from patient, video goes viral Rajnandgaon

जिला अस्पताल

CG Crime News: राजनांदगांव। बसंतपुर स्थित जिला अस्पताल में मरीजों से अवैध उगाही का एक फिर सनसनी खेज मामला सामने आया है। इसे लेकर एक मरीज का वीडियो बनाकर वहां काम करने वाली नर्स द्वारा सोशल मीडिया में वायरल करने के बाद हड़कंप मच (Crime News) गया है।
इस पूरे मामले की जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ. केके जैन ने एक कमेटी गठित की है। कमेटी को सप्ताहभर में जांच रिपोर्ट अस्पताल प्रबंधन को सौंपना होगा। इसे लेकर शनिवार को दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए भी बुलाया गया था, लेकिन जोरदार हंगामा होने कारण पूछताछ नहीं हो पाई है।
यह भी पढ़ें

CG Weather update: छत्तीसगढ़ में मानसून पर लगा ब्रेक, कुछ दिनों तक ऐसा ही रहेगा मौसम….बढ़ेगा इन जिलों का तापमान

मिली जानकारी अनुसार जिला अस्पताल परिसर में संचालित सौ बिस्तर मदर एंड चाइल्ड केयर यूनिट में एक मरीज से पैसे लेने की बात को लेकर ओटी में कार्यरत कर्मचारी द्वारा वीडियो वायरल किया गया है। वीडियो वायरल करने का मामला सप्ताहभर पुराना है। वीडियो में (Rajnandgaon Crime News) मेटास कंपनी की महिला सुपर वाइजर हीरा नायक के नाम का उल्लेख करते हुए पैसे की मांग करने की बात कही जा रही है।
इस वीडियो को झूठा बताते हुए संबंधित मेटास कंपनी की महिला कर्मचारी ने मामले की जांच के लिए कलेक्टर, एसपी, महिला आयोग और बसंतपुर थाने में शिकायत की है। इसके बाद ही यह मामला तूल पकड़ा और जांच के लिए समिति बनाई गई है।
यह भी पढ़ें

महिला ने तालाब में कूद कर दी जान, मॉर्निंग वॉक पर गए लोगों ने देखी लाश…मची चीख-पुकार

रिपोर्ट प्रस्तुत करने कहा

जांच समिति में मनोरोग विशेषज्ञ डॉ. बीके बनर्जी, आरएमओ डॉ. अनिल महाकालकर व मेट्रेन मंजू ऐन्नेवार को सात दिन के भीतर जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने कहा गया है। पीड़ित महिला का कहना है कि उन्होंने किसी से रुपए नहीं लिए हैं, लेकिन उन्हें बदनाम करने के उद्देश्य से यह पूरा खेल किया गया है। उन्होंने अपने आवेदन में इस मामले से बेहद आहत होने की बात कही है।
पैसे की लेनदेन को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया गया है। इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई गई है। जांच में जो (CG Crime News) भी कर्मचारी दोषी पाया जाता है, तो उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। -डॉ. केके जैन, सिविल सर्जन जिला अस्पताल

Hindi News / Rajnandgaon / महिला कर्मचारी ने मरीज से की पैसे की मांग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो…मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो