scriptलाखों रुपए चुराकर दिल्ली में कर रहा था अय्याशी.. पुलिस ने ऐसे किया खुलासा | debauchery in Delhi after stealing lakhs of rupees, police arrested | Patrika News
राजनंदगांव

लाखों रुपए चुराकर दिल्ली में कर रहा था अय्याशी.. पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

Crime News : भिलाई के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजनंदगांवNov 18, 2023 / 04:00 pm

Kanakdurga jha

लाखों रुपए चुराकर दिल्ली में कर रहा था अय्याशी

लाखों रुपए चुराकर दिल्ली में कर रहा था अय्याशी

राजनांदगांव। Crime News : शहर के गंज लाइन स्थित एक दुकान के गल्ले से 4 लाख 90 हजार रुपए नकदी रकम चोरी मामले में पुलिस ने भिलाई के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चोरी करने के बाद चोरी की रकम से सैर, सपाटा करने दिल्ली गए थे। लौटते ही आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने 100 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले। फुटेज के आधार पर पुलिस टीम आरोपियों तक पहुंची गई।
यह भी पढ़ें

Chhath Puja 2023 : छठ महापर्व की हुई शुरुआत.. खरना कर भक्त 36 घंटे तक रखेंगे उपवास




हरीश खण्डेलवाल पिता कन्हैया लाल निवासी गंज लाइन तिरंगा चौक ने कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई थी कि 6 नवम्बर की शाम करीब 5 बजे बिजली बिल पटाने और घरेलू सामान लेने बाजार गया था। 6 बजे वह घर लौटा और गंज लाइन स्थित दुकान अंदर जाकर देखा तो गल्ले में रखे नकदी रकम 4 लाख 90 को अज्ञात चोर चोरी कर फरार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस कोतवाली टीआई एमन साहू ने मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम बनाकर जांच शुरू की।

कैमरे की मदद ली गई

टीम द्वारा दुकान के आसपास और शहर में लगे करीब 100-150 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला। फुटेज में मिले क्लू के आधार पर दो व्यक्ति घटनास्थल के आसपास बाइक से आते-जाते दिखाई दिए। फुटेज को सायबर सेल राजनांदगांव, दुर्ग और भिलाई को भेजकर पतासाजी की गई।

Hindi News/ Rajnandgaon / लाखों रुपए चुराकर दिल्ली में कर रहा था अय्याशी.. पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो