scriptसनकी देवर ने रास्ता रोककर कर दी भाभी की हत्या, इस बात पर आए था गुस्सा, मचा हड़कंप | Crazy brother-in-law murdered sister-in-law Rajnandgaon Crime News | Patrika News
राजनंदगांव

सनकी देवर ने रास्ता रोककर कर दी भाभी की हत्या, इस बात पर आए था गुस्सा, मचा हड़कंप

Rajnandgaon Crime News: सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम तुमड़ीलेवा में मजदूरी करने जा रही एक महिला का रास्ता रोककर उसके देवर ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी।

राजनंदगांवDec 01, 2023 / 11:52 am

Khyati Parihar

Crazy brother-in-law murdered sister-in-law Rajnandgaon Crime News

सनकी देवर ने रास्ता रोककर कर दी भाभी की हत्या

उपरवाह। CG Crimer News: सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम तुमड़ीलेवा में मजदूरी करने जा रही एक महिला का रास्ता रोककर उसके देवर ने धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी देवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद से आक्रोशित देवर ने घटना को अंजाम दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तुमड़ीलेवा निवासी 28 वर्षीय उमा बाई यादव पति कृष्णा यादव तुमड़ीलेवा के पास के गांव शिकारीटोला के एक फार्म हाऊस में मजदूरी करने जाती थी। गुरुवार की सुबह उमा बाई साइकिल से मजदूरी करने फार्म हाऊस जा रही थी। उमा बाई तुमड़ीलेवा-शिकारीटोला के बीच नाले के पास पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

कुडो नेशनल टूर्नामेंट में जीत कर लौटे खिलाड़ियों का हुआ शानदार स्वागत, अब तक मिले 159 पदक

इस दौरान मंझले देवर पिंटू यादव ने उसे रास्ते में रोक दिया और किसी बात को लेकर विवाद करने लगा। विवाद के बाद आक्रोशित देवर पिंटू ने अपनी भाभी उमा बाई पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ प्राणघातक हमला कर दिया। घटना में उमा की मौके पर मौत हो गई। इस घटना को मृतक के अन्य साथियों ने भी देखा, लेकिन वहां से चले गए।

Hindi News/ Rajnandgaon / सनकी देवर ने रास्ता रोककर कर दी भाभी की हत्या, इस बात पर आए था गुस्सा, मचा हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो