scriptBreaking: ये कांग्रेसी नेता महिलाओं से गुपचुप भरवा रहे फॉर्म, थमा दिया चुनाव आयोग ने नोटिस | Congress's troubles increase,Election Commission issues notice | Patrika News
राजनंदगांव

Breaking: ये कांग्रेसी नेता महिलाओं से गुपचुप भरवा रहे फॉर्म, थमा दिया चुनाव आयोग ने नोटिस

Chhattisgarh Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने से चुनाव आयोग ने पार्टी के दिग्गज नेता को नोटिस थमाया है।

राजनंदगांवApr 09, 2024 / 05:57 pm

Kanakdurga jha

congress_election_flag.jpg
Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, कांग्रेस की मुसीबत बढ़ती ही जा रही है। कांग्रेस द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन करने से चुनाव आयोग ने पार्टी के दिग्गज नेता को नोटिस थमाया है। दरअसल, आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन करते हुए कांग्रेस के दिग्गज नेता राजनांदगांव शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलबीर छाबड़ा ने कांग्रेस की गारंटी के तहत नारी न्याय योजना के लिए आवेदन फार्म भरवा रहे थे।
यह भी पढ़ें

मोदी डिफाल्टर आदमी है… नेता प्रतिपक्ष महंत का एक और भड़काऊ बयान वायरल, देखें VIDEO



चुनाव आयोग ने 24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

कुलबीर छाबड़ा के नारी न्याय योजना के लिए आवेदन फार्म भरवाने पर भाजपा ने चुनाव आयोग के पास इसकी शिकायत की थी। आचार संहिता के लागू होने के बीच कांग्रेस के इस पहल पर भाजपा ने आपत्ति जताया। इस पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने कुलबीर छाबड़ा को नोटिस जारी किया और 24 घंटे के भीतर नोटिस का जवाब मांगा है। जवाब देने के बाद आयोग की ओर से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Rajnandgaon / Breaking: ये कांग्रेसी नेता महिलाओं से गुपचुप भरवा रहे फॉर्म, थमा दिया चुनाव आयोग ने नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो